spot_img

संजय दत्त के फैंस की बढ़ी चिंता… चौथे स्टेज का लंग कैंसर… अस्पताल से वायरल हुई फोटो

HomeENTERTAINMENTसंजय दत्त के फैंस की बढ़ी चिंता… चौथे स्टेज का लंग कैंसर…...

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों कैंसर से जूझ रहे हैं. उन्हें चौथे स्टेज का लंग कैंसर  है. संजय दत्त (Sanjay Dutt) की ये फोटो देखने के बाद उनके तमाम फैन काफी हैरान हैं. दरअसल, इस फोटो में संजय दत्त (Sanjay Dutt) काफी कमजोर नजर आ रहे हैं. उनका वजन भी काफी कम लग रहा है l

इस तस्वीर से पता चल रहा है कि उनकी सेहत दिन पर दिन गिरती जा रही है. इस फोटो को देखने के बाद संजय दत्त (Sanjay Dutt) के फैंस की चिंता भी बढ़ गई है. एक्टर की ये फोटो अस्पताल के स्टाफ द्वारा ही क्लिक की गई है. जिसमें उनके साथ एक महिला डॉक्टर नजर आ रही हैं. इस फोटो से पता चलता है कि उनकी सेहत इन दिनों कुछ ठीक नहीं है. वायरल फोटो में संजय दत्त (Sanjay Dutt) लाइट ब्लू कलर की टी शर्ट और डार्क ब्लू जींस में दिखाई दे रहे हैं और हाथ में मास्क पकड़े हुए हैं.

भैयाजी ये भी देखें –9 अक्टूबर को होगी सिटी सेंटर मॉल की नीलामी

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की इन तस्वीरों पर अब उनके फैन कमेंट कर रहे हैं और उनकी सलामती के लिए दुआ मांग रहे हैं. गौरतलब है कि, बीते अगस्त माह में ही संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने खुद के लंग कैंसर से पीड़ित होने की बात अपने फैंस के साथ शेयर की थी.