spot_img

कांग्रेस की बैठक में हंगामा, मंच पर हुई धक्का-मुक्की

HomeCHHATTISGARHकांग्रेस की बैठक में हंगामा, मंच पर हुई धक्का-मुक्की

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में स्थित कम्युनिस्ट हाल में आयोजति कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में रविवार को हंगामा हो गया। पूर्व जिलाध्यक्ष एवं माध्यमिक शिक्षा मंडल के सदस्य पवन अग्रवाल (PAWAN AGARWAL) के भाषण के दौरान उनके हाथों से माइक छीन लिया गया। धक्का-मुक्की हुई और अराजकता का माहौल छा गया।

भैयाजी ये भी देखे :  आदिवासी नृत्य महोत्सव 2021 :नाइजीरिया का दल दिल्ली पहुंचा, CM बघेल बोले- स्वागत है

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं माध्यमिक शिक्षा मंडल के सदस्य पवन अग्रवाल (PAWAN AGARWAL) ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को लेकर भाषण शुरू कर दिया। इसी बीच कार्यकर्ताओं में से एक ने उनके हाथ से माइक छीन लिया और स्टेज पर ही धकियाना शुरू कर दिया। दूसरे कार्यकर्ता मंच पर चढ़ गए। फिर मंच पर ही अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

जिलाध्यक्ष ने दिया धक्का

पवन अग्रवाल (PAWAN AGARWAL) ने भाषण में पार्टी द्वारा उनकी की गई उपेक्षा का जिक्र किया और टीएस सिंहदेव के बारे में बोलने लगे तभी अचानक कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष इफ्तिखार हसन उन्हें मंच पर ही धक्का देते हुए माइक छीन लिया। युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष रवि शर्मा ने कहा कि कांग्रेस एक बड़ा परिवार है, छोटी बातें होती रहती हैं। अगर आयोजन में अनुशासनहीनता की बात आई है तो कार्रवाई की जाएगी।