spot_img

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम को दिल्ली से बुलावा, तलब किया कामकाजों का रिपोर्ट कार्ड

HomeCHHATTISGARHपीसीसी चीफ मोहन मरकाम को दिल्ली से बुलावा, तलब किया कामकाजों का...

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम दिल्ली जाएंगे। उनके साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दोनों प्रभारी महामंत्री चन्द्रशेखर शुक्ला और रवि घोष भी रवाना होंगे।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : उत्तराखंड से सकुशल लौटे छत्तीसगढ़ के यात्री, मुख्यमंत्री…

दरअसल अखिल भारतीय कांगेस कमेटी मुख्यालय दिल्ली में 26 अक्टूबर को एक अहम बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में देशभर के पीसीसी चीफ़ और प्रदेश प्रभारीयों की मीटिंग पार्टी के आला नेता लेंगे।

इस बैठक में सबसे पहले चुनावी राज्यों में कांग्रेस की कार्यशैली और आगामी रणनीतियों पर विस्तार से चर्चा की जाएगी। इसके साथ ही देश भर में कांग्रेस द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान पर रिपोर्ट मांगी जाएंगी। इसके आलावा देशभर में केंद्र सरकार के खिलाफ चलाए जा रहे कांग्रेस के जन जागरण अभियान और ट्रेनिंग प्रोगाम पर भी चर्चा होगी।

भैयाजी ये भी देखे : टी-20 वर्ल्ड कप में बाग्लांदेश बनाम पीएनजी के मैच में लाखों…

पार्टी के आला नेताओं की मानें तो पीसीसी चीफ मरकाम से पिछली बैठक के बाद से अब तक के तमाम काजों का ब्यौरा लिया जा सकता है। इसके आलावा साल 2023 में होए वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के स्थानीय विजन पर भी बातचीत हो सकती है। इसके आलावा सूबे में कांग्रेस के विभिन्न प्रकोष्ठ में चल रहे सदस्यता अभियान, केंद्र सरकार की गलत नीतियों पर चलाए जा रहे विभिन्न अभियानों की रिपोर्ट ली जाएगी।