spot_img

टी-20 वर्ल्ड कप में बाग्लांदेश बनाम पीएनजी के मैच में लाखों का सट्टा, 7 गिरफ़्तार

HomeCHHATTISGARHटी-20 वर्ल्ड कप में बाग्लांदेश बनाम पीएनजी के मैच में लाखों का...

रायपुर। सूबे में टी-20 वर्ल्ड कप में बाग्लांदेश बनाम पीएनजी के मैच में लाखों का सट्टा लगा रहे सटोरियों को पुलिस ने दबोचा है। ये सटोरी थाना माना क्षेत्र के धरमपुरा हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक किराये का मकान लेकर क्रिकेट का सट्टा खिला रहे थे। जिसकी सुचना पर सायबर सेल एवं थाना माना पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्यवाही की है।

भैयाजी ये भी देखे : रायपुर में होगा “श्री राम” पर प्रदेश स्तरीय काव्य-पाठ, 110 कवि…

मिली जानकारी के मुताबिक धरमपुरा हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक मकान को किराए पर लेकर कुछ लोगो के जमावड़े की खबर पुलिस को मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने इस मकान की घेराबंदी कर छापेमारी की।

छापेमारी के दौरान मकान के एक कमरे में कुल 07 लोग मोबाईल एवं लैपटाप के माध्यम से ऑनलाईन सट्टा खिला रहे थे। ये सट्टा महादेव बुक साईट एप के मार्फ़त खाईवाल देवेन्द्र कवैया की आईडी से खिलाया जा रहा था। जिसमें कड़ाई से पूछताछ करने पर उक्त सातों व्यक्तियों द्वारा एप के माध्यम से लाईन लेकर ऑन लाईन सट्टा खिलाना स्वीकार किया।

मौके से सन्नी मेश्राम से सट्टा खिलाने में प्रयुक्त एक लैपटाप दो मोबाईल एवं नगदी 2000, अभय जाल से एक लैपटाप एवं एक मोबाईल एवं नगदी 500 रुपए एवं अन्य 05 आरोपी से 10 नग मोबाईल जप्त किया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : दरेकसा सालेकसा के बीच डी-रेल हुई मालगाड़ी, 11 ट्रेनें रद्द, कुछ…

जप्त सामान की कुल कीमत लगभग 1,75,000 रूपये बताया गया है, वहीं लाखों रूपए के सट्टा का हिसाब जप्त किया गया है। इन सटोरियों के खिलाफ थाना माना में धारा 4क जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही की जा रही है।