spot_img

रायपुर दुर्ग नेशनल हाइवे में रोलिंग कांप्लेक्शन का काम शुरू, जल्द पूरा होगा काम

HomeCHHATTISGARHरायपुर दुर्ग नेशनल हाइवे में रोलिंग कांप्लेक्शन का काम शुरू, जल्द पूरा...

दुर्ग। रायपुर दुर्ग नेशनल हाइवे पर कुम्हारी में बन रहे ओवरब्रिज का काम पूरी रफ़्तार से किया जा रहा है। इसके साथ ही सर्विस लें को भी दुरुस्त करने का कार्य भी युद्ध स्तर पर कहलाया जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : जब अपने दोस्त से सीएम बघेल ने पूछा, नारायण…तोला कब ले…

हालाँकि दुर्ग के कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर भूरे समेत आला अधिकारियों ने इसे 15 अक्टूबर तक छोटे वाहनों की आवाजाही के लिए शुरू करने की बात कहीं थी, पर बारिश की वज़ह से इस काम को बंद करना पड़ा था।

अब दोबारा शुरु हुए काम को पूरी रफ़्तार के साथ किया जा रहा है। बारिश के कारण रोलिंग कांप्लेक्शन का काम बंद किया गया था जिसे दोबारा शुरू कर दिया गया है।

नेशनल हाइवे के अधिकारियों ने बताया कि पुल के एप्रोच के लिए कार्य दो पालियों में किया जा रहा है। पंद्रह दिनों के भीतर यह मार्ग छोटे वाहनों की आवाजाही के लिए तैयार हो जाएगा। कुम्हारी फ्लाईओवर के बांयी ओर की सर्विस रोड क्षतिग्रस्त हो गई थी जिसका डामरीकरण कर दिया गया है। इस वजह से कुम्हारी में अब जाम नहीं लग रहा है।

अफसरों ने कहा कि जल्द ही डबरापारा एवं पावर हाउस के सर्विस रोड में भी डामरीकरण का मरम्मत कार्य एक दो दिनों में शुरू हो जाएगा। एक सप्ताह के भीतर यह कार्य पूरा होने की उम्मीद है।

भैयाजी ये भी देखे : दशहरा : शस्त्र पूजन कर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने लिया आशीर्वाद,…

गौरतलब है कि नागरिकों की सुविधा को देखते हुए निर्माण एजेंसी को जल्द से जल्द कार्य पूरा करने के निर्देश कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे द्वारा दिये गये थे।