spot_img

पंजाब कांग्रेस में विवाद खत्म करने को लेकर सिद्धू आज मिलेंगे सीनियर नेताओं से

HomeNATIONALपंजाब कांग्रेस में विवाद खत्म करने को लेकर सिद्धू आज मिलेंगे सीनियर...

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू (Navjot Sidhu) गुरुवार को महासचिव संगठन केसी. वेणुगोपाल और प्रभारी हरीश रावत के साथ बैठक में हिस्सा लेंगे। इसके बाद साफ हो जाएगा कि सिद्धू का पार्टी में कद और भविष्य क्या होगा? सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक के बाद गतिरोध खत्म हो सकता है और फिर सिद्धू अपने इस्तीफे को वापस लेने की घोषणा भी कर सकते हैं।

कांग्रेस महासचिव और पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने मंगलवार को ट्वीट कर बताया कि सिद्धू (Navjot Sidhu) आगामी 14 अक्टूबर को पार्टी के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल और प्रदेश प्रभारी हरीश रावत से मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा, पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी से जुड़े कुछ संगठनात्मक मामलों को लेकर 14 अक्टूबर को शाम छह बजे मुझसे और वेणुगोपाल जी से मुलाकात करेंगे। सूत्रों का कहना है कि 14 अक्टूबर की बैठक के बाद कुछ बिंदुओं पर सहमति बनेगी और फिर सिद्धू अपना इस्तीफा वापस लेने की घोषणा कर सकते हैं।

भैयाजी ये भी देखे : विधानसभा उपाध्यक्ष के लिए विधायकों को जोड़ने- तोड़ने में जुटी बीजेपी

बैठक के विवाद हो सकता है ख़त्म

कांग्रेस सूत्रों के अनुसार सिद्धू (Navjot Sidhu) ने कुछ मुद्दे उठाए हैं। उनको डीजीपी और महाधिवक्ता की नियुक्तियों के संदर्भ में कुछ आपत्तियां हैं। उम्मीद की जानी चाहिए कि इस बैठक के बाद विवाद पूरी तरह खत्म हो जाएगा और सब मिलकर आगामी चुनाव में कांग्रेस को जीत दिलाने में जुट जाएंगे।

राहुल-प्रियंका से मुलाकात नहीं

पिछले दिनों कैप्टन अमरिंदर सिंह के मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी को यह जिम्मेदारी सौंपी गई थी। पिछले दिनों यह भी चर्चा थी कि सिद्धू मुख्यमंत्री चन्नी की कार्यशैली को लेकर भी खुश नहीं हैं, हालांकि कांग्रेस के सूत्र इससे इनकार करते हैं। कांग्रेस सूत्रों ने यह भी बताया कि फिलहाल सिद्धू के दिल्ली दौरे पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से उनकी मुलाकात का कोई कार्यक्रम तय नहीं है।