नक्सलियों का नापाक मंसूबा फेल, जवानों ने टिफिन बम किया डिफ्यूज

0
55

कांकेर। छत्तीसगढ़ के बस्तर इलाके में माओवादियों ने एक बार फिर पुलिस जवानों और सुरक्षाबलों को बड़ा नुकसान पहुंचाने की नियत से टिफिन बम लगाया। हालांकि जवानों की सूझबूझ से इस टिफिन बम को डिफ्यूज कर दिया गया है।

भैयाजी ये भी देखे :  CM भूपेश बघेल ने नक्सलियों से की RSS की तुलना, कहा-यहाँ…

मिली जानकारी के मुताबिक बस्तर संभाग के कांकेर जिले में यह टिफिन बम बीएसएफ के जवानों ने बरामद किया है। बीएसएफ के जवानों की एक टुकड़ी अंतागढ़ के कढ़ाई खोदरा और चर्रे मर्रे मार्ग के बीच सर्चिंग पर निकले थी।

इसी दौरान बीएसएफ की 17 वीं बटालियन के जवानों को यह टिफिन बम बरामद हुआ। जिसे जवानों ने अपनी सूझबूझ और समझदारी से मौके पर ही डिफ्यूज कर दिया है। इसके साथ ही सर्चिंग पर निकले जवानों को डेटोनेटर और 70 मीटर के तार भी बरामद हुआ हैं।

भैयाजी ये भी देखे : दुर्गाष्टमी आज, पीएम मोदी राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने दी शुभकामनाएं

इस घटना की पुष्टि करते हुए अंतागढ़ एसडीओपी अमर सिद्धार्थ ने बताया कि “बीएसएफ के 17 वी बटालियन के जवान आज सुबह सर्चिंग पर निकले थे। तभी अंतागढ़ मार्ग के कढ़ाई खोदरा और चर्रे मर्रे के बीच एक टिफिन बम जवानों की टीम ने बरामद किया। जिसे सुरक्षित तरीके से डिफ्यूज भी कर दिया गया है। जवानों की इस टीम को सर्चिंग के दौरान डेटोनेटर 70 मीटर वायर समेत अन्य कुछ सामग्रियां भी मिली है।”