दुर्गाष्टमी आज, पीएम मोदी राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने दी शुभकामनाएं

0
33

नई दिल्ली / रायपुर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुर्गा अष्टमी के अवसर पर सभी देशवासियों को बधाई दी है। प्रधानमंत्री ने कहा कि मां दुर्गा का आशीर्वाद हम पर हमेशा बना रहे और उनका आशीर्वाद हमारे समाज में प्रसन्नता और खुशहाली की भावना को आगे बढ़ाए।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला में कहा “महाष्टमी की आप सभी को ढेरों शुभकामनाएं। नवरात्रि के इस पावन दिवस पर मां महागौरी के पूजन का विधान है। उनके आशीर्वाद से हर किसी का जीवन रोशन हो।”

छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुइया उइके ने भी दुर्गा अष्टमी पर प्रदेश के तमाम लोगो को अपनी शुभकामनाएं और बधाई प्रेषित की है। एक ट्वीट के ज़रिए उन्होंने अपने बधाई संदेश में लिखा “दुर्गा अष्टमी के शुभ अवसर पर देवी दुर्गा माता से आप सभी की सुख, समृद्धि और आरोग्य की कामना करती हूँ।”

वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी माँ दुर्गा के आराधना के महापर्व नवरात्रि पर आने वाले दुर्गा अष्टमी की सभी को बधाई और शुभकामनाएं दी है। “सभी प्रदेशवासियों को शक्ति उपासना के पर्व दुर्गाष्टमी पर बधाई एवं शुभकामनाएँ। माता रानी हम सबकी मनोकामनाएँ पूर्ण करें एवं अन्याय से लड़ने की शक्ति प्रदान करें।”