CM भूपेश बघेल ने नक्सलियों से की RSS की तुलना, कहा-यहाँ के लोगो की बखत नहीं

0
67

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने RSS तुलना नक्सलियों से कर दी है। उन्होंने छत्तीसगढ़ में आरएसएस के लोगो के पास अपनी कोई बखत नहीं होने बात भी कह दी। दरअसल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से जब कवर्धा के मामलें पर राज्यपाल द्वारा लिखे गए पत्र से जुड़ा एक सवाल पूछा गया। सीएम ने कहा कि हम लोग किसी भी घटना को हल्के में नहीं लेने वाले हैं। कुछ लोग छोटी घटना को बड़ा बनाना चाहते हैं, मामले के सभी जिम्मेदारों पर कार्रवाई होगी।

भैयाजी ये भी देखे : दुर्गाष्टमी आज, पीएम मोदी राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तल्खी दिखाते हुए कहा कि “छत्तीसगढ़ में जैसे नक्सलियों के नेता आंध्र प्रदेश में है और भी दूसरे प्रदेशों में है। जहाँ से इनका मोमेंट संचालित होता है, और यहाँ के लोग केवल गोली चलाने और गोली खाने का काम करते है। उसी प्रकार से RSS की स्थिति भी वही है। वैसे ही छत्तीसगढ़ में आरएसएस के पास अपनी कोई बखत नहीं है, जो भी होता है जो भी चलता है वह नागपुर से चलता है।”

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा कि “अब इनके पास कोई मुद्दा रहा नहीं, किसानों के बारे में बात कर सकते नहीं, मज़दूरों के बारे में बात कर सकतें नहीं, आदिवासी के बारे में बात नहीं कर सकतें, अनुसूचित जाति के बारे में बात नहीं कर सकतें, व्यापार और उद्योग के बारे में बात नहीं कर सकते।”

भैयाजी ये भी देखे : स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण 2021 के लिए किया जाएगा सर्वे, कलेक्टर ने…

बघेल ने आगे कहा कि “ये केवल जिसमें उनकी मास्टरी है पहला धर्मांतरण दूसरा साम्प्रदायिकता, ये दोनों पर ही लड़ाने का काम कर रहे है। कोरोना काल में वैसे ही बाजार कारोबार बंद थे अब जा कर खुला है, अब ये लोग दंगा भड़का भड़का के शहर को इस प्रकार से बर्बाद करेंगे ? ये कतई नहीं होने दिया जाएगा।”