spot_img

लखीमपुर की घटना को लेकर 5 अक्टूबर को कांग्रेस प्रदेश भर में करेगी कलेक्ट्रेट घेराव

HomeCHHATTISGARHलखीमपुर की घटना को लेकर 5 अक्टूबर को कांग्रेस प्रदेश भर में...

रायपुर। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खिरी में कृषि कानून के विरोध में शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे किसानों को कथित रुप से वाहनों से रौंदकर मारने के खिलाफ कांग्रेस देशभर में सड़क पर उतर गई है।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : सीएम भूपेश ने डीजीपी से तलब की बिलासपुर में…

इस मामलें में शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना देने हेतु लखीमपुर खिरी जा रहे एआईसीसी के महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा किये गये बर्बरतापूर्ण अलोकतांत्रिक कार्यवाही का भी विरोध कांग्रेस जताने के लिए बड़ा प्रदर्शन करने वाली है।

इन दोनों घटनाओं के विरोध में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के आव्हान पर प्रदेश के समस्त जिला मुख्यालयों में 5 अक्टूबर 2021 को कलेक्ट्रेट घेराव कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौपा जाएगा। जिसमें उत्तर प्रदेश सरकार के बर्खास्तगी की मांग की जायेगी।

कलेक्ट्रेट घेराव कार्यक्रम का आयोजन में स्थानीय प्रदेश पदाधिकारियों, सांसद, पूर्व सांसद प्रत्याशी, विधायक, पूर्व प्रत्याशी, पूर्व विधायक, जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों, ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पदाधिकारियों, मोर्चा संगठन, प्रकोष्ठ विभाग के जिला,

भैयाजी ये भी देखे : कोरोना को लेकर अच्छी ख़बर, 5 जिले में एक भी एक्टिव…

ब्लाक पदाधिकारियों, सोशल मीडिया के प्रशिक्षित सदस्यो, नगरीय-निकाय, त्रि-स्तरीय पंचायत के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों, सहकारिता क्षेत्र के पदाधिकरियों, वरिष्ठ कांग्रेसजन शामिल होंगे।