spot_img

Video : कांग्रेस विधायकों का दिल्ली दौरा, वज़ह बताई बेटी की पढ़ाई, PM से मुलाकात

HomeCHHATTISGARHVideo : कांग्रेस विधायकों का दिल्ली दौरा, वज़ह बताई बेटी की पढ़ाई,...

रायपुर। कांग्रेस में मचा सियासी घमासान थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। पार्टी के विधायक लगातार बैग पकड़ें रायपुर एयरपोर्ट से दिल्ली की फ्लाइट पकड़ने के लिए पहुंच रहे है। ढाई ढाई साल के फार्मूले पर विधायकों का जमावाड़ा दिल्ली में हो रहा है। हालाँकि सब कुछ गुपचुप तरीके से किए जाने के निर्देश भी शायद पार्टी के सीनियर लीडर्स ने इन्हे दिए है।

भैयाजी ये भी देखे : गांधी जयंती पर भाजपा ने दी श्रद्धांजलि, माल्यार्पण कर लगाया झाड़ू,…

ऐसे में विधायकों द्वारा दिल्ली जाने से जुड़े मिडिया के सवालों पर उनके जवाब बड़े दिलचस्प मिल रहे है। राष्ट्रीय टीवी चैनल ABP न्यूज़ के पत्रकार ज्ञानेंद्र तिवारी की एक रिपोर्ट सोशल मीडिया में बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही है।

ज्ञानेंद्र ने सबसे पहले दिल्ली जा रहे विधायक संतराम नेताम से जब उन्होंने सवाल दागा तो उन्होंने कह दिया ” भाई वो हमारा मर्ज़ी है। हम कहा जाएंगे क्या है वो हमारा विवेक है।” जब उनसे ढाई साल के मुख्यमंत्री के संबंध में ज्ञानेंद्र ने सवाल किया तो उन्होंने उलटे उन्ही पर घेराबंदी करनी चाही, विधायक जी ने कहा कि हमको तो आपके टीवी चैनल से पता चला है ये सब पर मै निजी काम से जा रहा हूँ।”

वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में शुमार विधायक शिशुपाल सोरी ने दिल्ली दौरे के बारे में कहा कि “मेरा बेटा वहां रहता है उससे मिलने के लिए जा रहा हूँ। उनसे जब बाकी विधायकों के भी रिश्तेदार दिल्ली में रहने का सवाल किया तो उन्होंने हसतें हुए कह दिया है हो सकता है।”

इधर सरायपाली विधायक किस्मतलाल नंद ने कहा कि “मेरी बेटी वहां रहती है जो आईएएस की तैयारी कर रही है उसे सेटल करने जा रहा हूँ। आगे उन्होंने कहा कि ये महज़ इत्तेफ़ाक़ है की दो तीन विधायक एक साथ है।” वहीं एक विधायक ने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की बात कह दी। फिर अपने निजी काम से दिल्ली दौरा करने की बात दोहराई और निकल गए।

देखिए वीडियो…
(सौजन्य : ABP News)