spot_img

शराबबंदी करने वाली सरकार के संरक्षण में शराब का अवैध कारोबार: बृजमोहन

HomeCHHATTISGARHशराबबंदी करने वाली सरकार के संरक्षण में शराब का अवैध कारोबार: बृजमोहन

रायपुर। पूर्व मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ MLA बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि राजधानी रायपुर में आधुनिक मशीन व कारखाना लगाकर अवैध शराब की कंपनी चलाने वाले पर किस मंत्री का आशीर्वाद है। आशीर्वाद होने की वजह से वो बेखौफ अवैध शराब का निर्माण कर रहे हैं। अगर ईमानदारी से जांच किया जाए तो बड़े से बड़े रसूखदार, सफेद पोश, राजनीतिक व पुलिस अधिकारियों की मिली भगत उजागर होगी। लेकिन प्रदेश सरकार से न्याय व जांच उम्मीद करना ही बेईमानी होगी।

भैयाजी ये भी देखे : कोरोना वैक्सीन-रिपोर्ट है, तो ही क्वांर नवरात्रि में मिलेगा मां बम्लेश्वरी के दर्शन

MLA अग्रवाल ने कहा कि विधानसभा परिसर के करीब जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्र में नकली शराब बनाने की फैक्ट्री मिलने पर प्रदेश सरकार के पूर्ण शराबबंदी करने वाले वादे पर सवाल उठना लाजिमी है। उन्होंने कहा कि राजधानी रायपुर से लगे विधानसभा परिसर के पास यह स्थिति है तो पूरे प्रदेश का क्या हाल होगा, इनका अंदाज लगाया जा सकता है। MLA अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश में सत्ता पाने के लिए कांग्रेस ने पूर्ण शराबबंदी करने का वादा किया था, लेकिन लगभग तीन साल बीत जाने के बाद भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार प्रदेश में शराबबंदी करने के बजाय घर-घर शराब पहुंचाने का कार्य कर रही है।

शहर में जगह जगह, चौक चौराहे,मुक्कड़,नुक्कड़ तालाब के किनारे, सामुदायिक भवन का केम्पस खाली प्लॉट ओपन बार के रूप में परिवर्तित हो गया है। पूरा शहर डिस्पोजल गिलास, पानी पाउच व शराब के खाली बॉटल से पट गया है। परिवार का खासकर महिलाओं का सड़क पर चलना दुर्भर हो गया है। पूरे छत्तीसगढ़ को इस सरकार ने नशे का बाजार बना दिया है।