spot_img

डबल मर्डर अपडेट : मदन मित्तल के घर नहीं हुई लूटपाट, हत्या एक बाद बिखेरा था सामान

HomeCHHATTISGARHडबल मर्डर अपडेट : मदन मित्तल के घर नहीं हुई लूटपाट, हत्या...

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के लैलूंगा में हुए डबल मर्डर मिस्त्री में चौकाने वाले खुलासे हो रहे है। राइसमिल कारोबारी और एल्डरमैन मदन मित्तल और उनकी पत्नी अंजू मित्तल की हत्या मामले में पुलिस ने लूटपाट की घटना को खारिज किया है। इसके आलावा मित्तल के ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में लिया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : रायगढ़ : एल्डरमैन और राइसमिल के मालिक का पत्नी के साथ… 

पुलिस को अंदेशा है कि इस हत्याकांड में इनके कोई करीबी का ही हाथ हो सकता है। इधर राइस मिल के कर्मचारियों को भी पुलिस ने जांच पड़ताल के दायरे में रखा है। शुरुआती दौर में चली जांच पड़ताल में जहां सोने चांदी के जेवरात के कुछ खाली डिब्बे मिले थे,

उनके सभी सामान पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। पुलिस अफसरों की मानें तो हत्या की वज़ह लुटपाट लगे इसकी वज़ह से सामान बिखेरा गया था, जिसे बरामद कर लिया गया है। लिहाजा हत्या की वजह लूटपाट होना नहीं मानी जा रही है।

इधर स्पॉट के लिए बिलासपुर रेंज के आईजी रतनलाल डांगी भी रवाना हुए हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहले ही पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा समेत तमाम आला अधिकारी पहुंचे हुए है। वही फॉरेंसिक और डॉग स्क्वॉड की टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर अपनी जांच पड़ताल कर रही है।

भैयाजी ये भी देखे : नेता प्रतिपक्ष कौशिक का सरकार पर हमला, कहा-अब तक नहीं पंहुचा…

राइस मिलर्स एसोशिएशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेश अग्रवाल और राष्ट्रीय महामंत्री विजय तायल ने इस घटना की निंदा की है, उन्होंने पीड़ित परिवार के लिए अपनी संवेदनाऐं व्यक्त की है। योगेश ने इस संबध में डीजीपी से मुलाकात कर मामलें में त्वरित कार्यवाही की भी बात कहीं है।