spot_img

बड़ी खबर : रायपुर के ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी, लाखों का माल पार

HomeCHHATTISGARHबड़ी खबर : रायपुर के ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी, लाखों का...

रायपुर। सूबे की राजधानी में एक बार फिर चोरो ने ज्वेलरी शॉप को अपना निशाना बनाया है। राजधानी रायपुर में सोमवार-मंगलवार दरम्यानी रात को चोरो ने एक ज्वेलरी शॉप में अपना हाथ साफ़ कर दिया। जब दुकान में आज सुबह शटर उठाया गया तो वहां जेवरात के डब्बे बिखरे हुए थे। जिसकी खबर दूकान के संचालकों ने पुलिस को दी।

भैयाजी ये भी देखे : Exclusive : छत्तीसगढ़ ने पहली तिमाही में पूंजीगत व्यय का पूरा…

माना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह तकरीबन सुबह साढ़े दस बजे के आस पास डूमरतराई स्थित शुभम मंगलम ज्वेलर्स की दूकान में चोरी हुई है। बताया जा रहा है कि 13 सितंबर की रात को यहां चोरी हुई है।

इस दूकान को चंगोराभाठा निवासी सीमा सोनी संचालिटी करती थी। बकौल सिमा शुभ मंगलम ज्वेलरी दुकान उनके दामांद मुकेश सोनी का है। आज सुबह करीब 10.30 बजे सीमा के बेटे आयुष सोनी ने जब दुकान खोला तो दुकान मे चोरी की वारदात हो चुकी थी।

चोरी में गए कीमती जेवरात

प्रार्थी सीमा ने बताया कि चोरी में काउंटर व डब्बे मे रखा सोने की अंगुठी पांच नग, सोने का कान का टॉप्स सात जोडी, सोने की बाली आठ जोडी, सोने की नाक का बाली बीस नग, बच्चो का ओम लाकेट सोने की छ: नग,

भैयाजी ये भी देखे : पटरी से उतर गारी मालगाड़ी, छतीसगढ़ में ये ट्रेने की गई…

सोने के दाने करीब बीस ग्राम, सोने की दो पत्ती, चांदी का पायल बच्चो का छ: जोडी, पायल बडा दो जोडी, नगदी रकम 7000 रूपये कुल सामान की कीमत तकरीबन 2 लाख 7 हज़ार रूपये का माल चोरी हुआ है।