spot_img

सहदेव के बेला चाओ गाने ने मचाई इंटरनेट में धूम, वीडियो वायरल

HomeCHHATTISGARHBASTARसहदेव के बेला चाओ गाने ने मचाई इंटरनेट में धूम, वीडियो वायरल

सुकमा। बचपन का प्यार गाने से छत्तीसगढ़ से मुंबई तक धूम मचाने वाले सहदेव (SAHDEV) का नया गाना बेलो चाओ इन दिनों फिर से इंटरनेट मीडिया में छाया हुआ है। मोज़ एप्प व बादशाह की टीम के साथ ये गाना शूट किया गया था। इस गाने को अपलोड करते ही सोशल मीडिया में धूम मची हुई है। सहदेव के इस गाने को मिनटो में कई लोगों ने देखा है। सहदेव के सोशल मीडिया में फॉलोअर्स दिन पे दिन बढ़ रहे है।

3 सितंबर को सूट किया गया था गाना

सहदेव (SAHDEV) के सहयोगी पिंटू मानिकपुरी ने बताया कि महशूर सिंगर बादशाह की टीम ने फिर से कॉन्टेक्ट किया और 3 सितम्बर को रायपुर बुलाया गया। जहां मोज एप्प, नेटफिलिक्स व बादशाह की टीम मौजूद थी। वहां पर बेलो चाओ जो कि इटालियन भाषा का शब्द है वो गाना शूट किया गया। उसके बाद सहदेव (SAHDEV) के इंस्टाग्राम व वेब सीरीज के साथ लॉन्च किया गया। करीब 15 सेकेंड का ये गाना इतना हिट हो रहा है जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती।

भैयाजी ये भी देखे :  प्रेमिका की सगाई से नाराज आशिक ने उसकी हत्या करके खुद जान दी

40 दशक पुराना है गाना

बेला चाओ जो कि इटालियन भाषा का शब्द है और उसका मतलब गुड बाय ब्यूटीफुल होता है। बताया जाता है कि इटली में ये गाना महिलाएं धान की खेती में काम करते वक्त गाती थी। वहीं गाने का मतलब है कि हम रोज खेतो में सुबह काम करने जाते हैं और खेत मालिक हाथो में डंडा पकड़ कर खड़ा रहता था। लेकिन हम आजाद होंगे और एक दिन ऐसा आएगा जब हमारे खुद के खेत होंगे। साथ ही ये गाना दूसरे विश्व युद्ध मे ज्यादा प्रसिद्ध हुआ था।