spot_img

कोरोना अलर्ट: मुंबई की महापौर बोली, आ गई तीसरी लहर

HomeNATIONALकोरोना अलर्ट: मुंबई की महापौर बोली, आ गई तीसरी लहर

मुंबई। कोरोना (CORONA) की तीसरी लहर को लेकर महाराष्ट्र सरकार अलर्ट हो गई है। केरल में पिछले दिनों बढ़े कोरोना ग्राफ के बाद महाराष्ट्र सरकार ने पाबंदियां लगाना शुरू कर दिया है। महाराष्ट्र में कोरोना का ग्राफ ना बढ़े, इसलिए उद्धव सरकार लोगों को जागरूक कर रही है। उधर, मुंबई की मेयर ने कहा है कि कोरोना की तीसरी लहर आ गई है।

घर में गणेश चतुर्थी मनाने की अपील

महाराष्ट्र में गणेश चतुर्थी की शुरुआत होने से पहले कोरोना वायरस की तीसरी लहर (CORONA) को लेकर चिंता बढ़ गई है। मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने लोगों से घर पर ही गणेश चतुर्थी मनाने की अपील की। उन्होंने कहा, कि मुंबई मेयर होते हुए मैं तो मेरा घर, मेरा बप्पा को फॉलो करने जा रही हूं। मैं कहीं भी नहीं जाऊंगी और न ही किसी को अपने भगवान के पास लाऊंगी। कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए यह काफी महत्वपूर्ण है।

भैयाजी ये भी देखे :  प्रेमिका की सगाई से नाराज आशिक ने उसकी हत्या करके खुद जान दी

रैलियों को रद्द करने की अपील

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी राज्य में कोरोना (CORONA) के मामलों में बढ़ोतरी होने की वजह से राजनीतिक दलों से सभी रैलियों और धार्मिक कार्यक्रमों को रद्द करने की अपील की थी। डिजास्टर मैनेजमेंट की बैठक में मुख्यमंत्री ठाकरे के अलावा, अजित पवार, बाला सोहब थोराट, अशोक चव्हाण समेत कई अन्य मंत्री भी शामिल हुए थे। बैठक में सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा था, पब्लिक हेल्थ काफी महत्वपूर्ण है। त्योहार भविष्य में भी मनाए जा सकते हैं। अगर तीसरी लहर को आने से रोकना है तो स्वास्थ्य पर जरूर ध्यान देना होगा।