spot_img

डॉ मनोज लोहाटी से मिलने अस्पताल पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री

HomeCHHATTISGARHडॉ मनोज लोहाटी से मिलने अस्पताल पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री

रायपुर। महिला आयोग के कार्यालय में सुयश अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. मनोज लोहाटी (DR. MANOJ LOHATI) के मामलें ने तूल पकड़ा लिया है। बीजेपी ने राज्य सरकार से मामलें में सख्त कार्रवाई की मांग की है।

डॉक्टरों के दल ने राज्यपाल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से मामलें की शिकायत की थी। शिकायत मिलने पर मंगलवार को दोपहर 11 बजे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव डॉ लोहाटी (DR. MANOJ LOHATI) से मिलने रामकृष्ण केयर अस्पताल पहुंचे। स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने उनसे भेंटकर घटनाक्रम के बारे में जानकारी प्राप्त की एवं इस घटना के निंदा की।

भैयाजी ये भी देखे : बीते 24 घंटे में मिले कोरोना के 31 हजार 222 नए संक्रमित

4 सितंबर को हुई थी मारपीट

शनिवार चार सिंतबर को महिला आयोग के दफ्तर में दोपहर लगभग तीन बजे राज्य महिला आयोग के परिसर में अपना पक्ष रखने पहुंचे डॉक्टर की बंद कमरे में पिटाई की गई थी। सुयश हास्पिटल के संचालक डा. मनोज लोहाटी (DR. MANOJ LOHATI) से मारपीट की घटना की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने मारपीट करने वाले आयोग के कर्मचारी अभिषेक सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है।

सिविल लाइन थाना पुलिस ने बताया था कि डा. मनोज लोहाटी के खिलाफ महिला आयोग में एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई थी। उस मामले में अपना पक्ष रखने के लिए डाक्टर को आयोग बुलाया गया था। आयोग डॉ लोहाटी और शिकायतकर्ता अध्यक्ष का इंतजार कर रहे थे, इस दौरान विवाद बढऩे के बाद मारपीट हो गई। घटना के बाद सभी डाक्टर लामबंद हो गए।