spot_img

विष्णुदेव का CM भूपेश पर पलटवार, कहा-मुख्यमंत्री के पिता नंदकुमार फैला रहे नफरत

HomeCHHATTISGARHविष्णुदेव का CM भूपेश पर पलटवार, कहा-मुख्यमंत्री के पिता नंदकुमार फैला रहे...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने सीएम भूपेश बघेल की पत्रकार वार्ता पर तीखा पलटवार किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह तो वही कहावत हो गई उल्टा चोर कोतवाल को डांटे।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : डी.पुरंदेश्वरी के बयान से बवाल, कांग्रेस प्रदेश भर में…

विष्णुदेव ने कहा कि “मुख्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी पर झूठ और नफरत की राजनीति फैलाने का आरोप लगा रहे हैं। मैं कांग्रेस के यह आरोप लगाना चाहता हूं कि अगर मुख्यमंत्री जी के पिताजी नंद कुमार बघेल पूरे प्रदेश में घूम घूम कर जो भगवान श्री राम के प्रति और ब्राह्मणों के प्रति जो आप शब्दों का प्रयोग कर रहे है। वास्तव में वे पूरे प्रदेश में समाज के बीच में नफरत फैलाने का काम कर रहे है।”

साय कहा कि “बड़े अफसोस के साथ कहना पड़ता है कि वे प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने सीनियर बघेल के करतूतों पर कभी भी शर्मिंदगी व्यक्त करने का प्रयास नहीं करते है। कभी खेद व्यक्त करने का प्रयास नहीं करते। वास्तव में मुख्यमंत्री के पिता जी पुरे प्रदेश में घूम-घूम कर नफरत फैलाने का प्रयास कर रहे है।”

तिल का ताड़ बना रही कांग्रेस

भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव ने कहा कि “जिस तरह से जिस बात को लेकर प्रेस वार्ता में इन्होंने हमारे प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी जी के ऊपर आरोप लगाए है। वास्तव में प्रभारीजी का वह मंतव्य नहीं था।

भैयाजी ये भी देखे : सीएम भूपेश ने चिंतन शिविर पर साधा निशाना, कहा-मेरा किसान होना…

जिस तरह से हमारे चिंतन बैठक में सारे नेताओं का एकजुटता दिखाई और हमारा संभागीय सम्मेलन बहुत कार्यकर्ताओं की अच्छी संख्या में उत्साह के साथ संपन्न हुआ, तो यह एक कार्यकर्ताओं में जोश भरने की नीति से प्रदेश प्रभारी जी ने यह वक्तव्य दिया था, लेकिन उसे तिल का ताड़ बना कर भ्रम की स्थिति पैदा की जा रही है।”