spot_img

Breaking : डी.पुरंदेश्वरी के बयान से बवाल, कांग्रेस प्रदेश भर में करेगी पुतला दहन

HomeCHHATTISGARHBreaking : डी.पुरंदेश्वरी के बयान से बवाल, कांग्रेस प्रदेश भर में करेगी...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में हुए भारतीय जनता पार्टी चिंतन शिविर में प्रदेश प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी के बयान के बाद सियासी उबाल तेज़ होता जा रहा है। इस संबंध में अब कांग्रेस ने प्रदेशभर में भाजपा के पुतला दहन का ऐलान किया है। इस ऐलान के पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा प्रदेश प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी पर जमकर निशाना साधा है।

भैयाजी ये भी देखे : सीएम भूपेश ने चिंतन शिविर पर साधा निशाना, कहा-मेरा किसान होना…

कांग्रेस की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक चिंतन शिविर के समापन अवसर पर भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी द्वारा अपनी घटिया मानसिकता का परिचय देते हुये कांग्रेस पार्टी एवं राज्य कांग्रेस सरकार, मंत्रिमंडल को लेकर किये गये अशोभनीय, अर्मायदित बयानबाजी को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने गंभीरता से लिया है।

जिसके विरोध में मरकाम ने प्रदेशभर में 5 सितंबर को सभी समस्त जिला, शहर कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी का पुतला दहन करने का फैसला किया है।

गौरतलब है कि सीएम भूपेश बघेल ने इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि “अब इनके पास कुछ नहीं रहा तो यह केवल नफरत फैलाकर अराजकता लाने जा रहे हैं।

छत्तीसगढ़ सरकार ने पौने 3 सालों में जो काम किया है, वह पूरा छत्तीसगढ़ पूरा देश देख रहा है, अब इनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है, इस कारण से यह नफरत की बात कर रहे है, थूकने की बात कर रहे है।”

भैयाजी ये भी देखे : बच्चों का शिक्षा स्तर जांचने पहली से आठवीं तक बेसलाईन आंकलन…

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि “यह मंत्रिमंडल किसानों ने चुना है। मैं सीएम बाद में पहले किसान हूं, छत्तीसगढ़ के किसानों से इतनी घृणा की थूकने की बात करते हैं। यह किसानों छत्तीसगढ़ियों का अपमान है।”