spot_img

सीएम भूपेश ने चिंतन शिविर पर साधा निशाना, कहा-मेरा किसान होना उनकी चिंता

HomeCHHATTISGARHसीएम भूपेश ने चिंतन शिविर पर साधा निशाना, कहा-मेरा किसान होना उनकी...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। सीएम भूपेश ने भारतीय जनता पार्टी के चिंतन शिविर और प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के बयानों पर भी तीखा पलटवार किया है।

भैयाजी ये भी देखे : Video : 15 जुआरी सपड़ाए, साढ़े चार लाख रुपए मिला कैश,…

सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा के विकास न करने और सरकार के कामकाजों को लेकर कहा कि “छत्तीसगढ़ सरकार ने यहां के हर वर्ग के लोगों के लिए काम किया। यही वज़ह है कि छत्तीसगढ़ के हर वर्ग के लोग यह मानते हैं कि ये सरकार हमारी सरकार है।

चाहे वह किसान हो, चाहे वह अनुसूचित जाति के हो, अनुसूचित जनजाति के हो, पिछड़े वर्ग के हो, चाहे महिला हो, चाहे वह हो व्यापारी हो, या फिर उद्योगपती सभी यह मानते हैं कि ये सरकार हमारी सरकार है।”

उन्होंने भाजपा पर तंज़ कसते हुए कहा कि “अब इनके पास कुछ नहीं रहा तो यह केवल नफरत फैलाकर अराजकता लाने जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ सरकार ने पौने 3 सालों में जो काम किया है, वह पूरा छत्तीसगढ़ पूरा देश देख रहा है, अब इनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है, इस कारण से यह नफरत की बात कर रहे है, थूकने की बात कर रहे है।”

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि “यह मंत्रिमंडल किसानों ने चुना है। मैं सीएम बाद में पहले किसान हूं, छत्तीसगढ़ के किसानों से इतनी घृणा की थूकने की बात करते हैं। यह किसानों छत्तीसगढ़ियों का अपमान है।”

मेरा किसान होना उनकी चिंता-भूपेश

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा के चिंतन शिविर पर हमला करते हुए कहा कि “बस्तर में चिंतन शिविर का आयोजन किया। और वहां चिंता बस्तर की नहीं थी, वहां चिंता आदिवासियों के लिए नहीं था, उनके चिंतन में वहां के नक्सली समस्या के लिए कोई स्थान नहीं था, वहां के लोगों के शिक्षा रोजगार और स्वास्थ्य उनके मुद्दे नहीं थे।

भैयाजी ये भी देखे : ऑस्ट्रेलिया दूतावास के प्रतिनिधियों ने जानी प्रदेश की योजनाऐं, सुविधाओं पर…

उनके मुद्दे थे धर्मांतरण, उनके मुद्दे थे छत्तीसगढ़ की सरकार, उनकी चिंता थी ओबीसी वर्ग को कैसे साधना है। और उनका चिंतन यहां के मंत्रिमंडल के लिए ही था। पिछले दिनों जब उनके प्रभारी यहां आई थी तब उन्होंने एक बात कही थी कि “हमारी सबसे बड़ी चुनौती, सबसे बड़ी समस्या कोई है तो यह छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और उनका किसान होना। यह उनके लिए सबसे बड़ी चिंता का विषय था।”