spot_img

रायपुर : घर में पति पत्नी के बीच हुई बहस तो पत्नी ने पति को मारा दिया चाक़ू

HomeCHHATTISGARHरायपुर : घर में पति पत्नी के बीच हुई बहस तो पत्नी...

रायपुर। राजधानी रायपुर में पत्नी ने पति को चाक़ू मार दिया। घरेलु विवाद के चलते पहले दोनों में जमकर कहा सुनी और गाली गलौच हुई, जिसके बाद पत्नी ने पति को चाक़ू मारकर घायल कर दिया। जैसे तैसे पति ने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई और डायल 112 की मदद ली। ये पूरा मामला गुढ़ियारी थाना का है।

भैयाजी ये भी देखे : कलेक्टर ने लगाई चौपाल, ग्रामीणों को दी “कृषि मजदूर न्याय योजना”…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सुरेंद्र नाग जो प्रीतम नगर शमशान घाट के पास गुढ़ियारी का रहने वाला है। सुरेंद्र पेशे से ट्रक इंजन मैकेनिक का काम करता है। सुरेंद्र की लव मैरिज साल 2009 में सुमन साहू से हुई थी।”

उसकी पत्नी सुमन साहू से बुधवार रात तक़रीबन पौने ग्यारह बजे करीब किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद के दौरान में पति पत्नी दोनों एक दूसरे से गालीगलौच करने लगे वहीं दोनों के बीच हाथापाई भी हुई। जिसके बाद सुरेंद्र की पत्नी सुमन ने अपने पति को जान से मरने की धमकी दी,

और किचन में रखा चाक़ू लेकर उसके पीठ और पसली पर वार कर दिया। पत्नी को हमलावर होता देख सुरेंद्र ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। जिसके बाद उसने डायल 112 में फोनकर मामलें की जानकारी पुलिस को दी।

भैयाजी ये भी देखे : LIC स्थापना दिवस पर कर्मियों ने बनाई मानव श्रृंखला, IPO को…

पूछताछ के दौरान पत्नी सुमन ने अपने पति पर चाक़ू से वार कर उसे घायल करने की बात कबुली है। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है।