spot_img

चिंतन शिविर पर बोले मंत्री कवासी लखमा, भूपेश सरकार के कामकाज से बीजेपी चिंतित

HomeCHHATTISGARHचिंतन शिविर पर बोले मंत्री कवासी लखमा, भूपेश सरकार के कामकाज से...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के चिंतन शिविर का आज से आगाज़ हुआ है। भाजपा के इस शिविर पर सूबे के मंत्री कवासी लखमा और अमरजीत भगत ने निशाना साधा है।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ : पति के मोबाईल में दिखी दूसरी महिला की तस्वीरें…पत्नी…

कवासी लखमा ने भाजपा के चिंतन शिविर पर मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल पर करारा हमला बोला है। लखमा ने कहा कि “भाजपा ने 15 साल तक किसी वर्ग की चिंता नहीं की, जिसके चलते आज बस्तर में बीजेपी की स्थिति चिंताजनक है। भूपेश सरकार के कामकाज से बीजेपी चिंतित हैं।”

वहीं भाजपा के इस शिविर पर कांग्रेस के नेता और सरकार में मंत्री अमरजीत भगत ने निशाना साधा है। भगत ने बस्तर में भाजपा के चिंतन शिविर पर कहा कि “लगातार पंद्रह साल सरकार में रहने के बाद अब सत्ता से बेदखल हो गए है, बीजेपी नेता अपनी इसी चिंता से उबर नहीं पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि “इस चिंतन शिविर से भी भाजपा को कोई फायदा नहीं होने वाला है।”

गौरतबल है कि भारतीय जनता पार्टी के चिंतन शिविर का आगाज़ आज हुआ है। इस शिविर में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी एल संतोष, राष्ट्रीय महासचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी, सह प्रभारी नितिन नवीन, राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव (संगठन) शिव प्रकाश, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय शामिल हुए।

शिविर में राज्य के पार्टी के सभी लोकसभा और राज्यसभा सदस्य, विधायक और पार्टी के आला नेता भी पहुंचे है।
इस शिविर में साल 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी भी की जाएगी। बस्तर में तीन दिनों के चिंतन शिविर में पार्टी के कई राष्ट्रीय नेता भी पहुंचेंगे।

भैयाजी ये भी देखे : रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय में सैकड़ों छात्रों का प्रदर्शन, ऑनलाइन परीक्षा की…

इस शिविर से भाजपा बस्तर की 12 सीटों पर फिर से अपने कब्ज़े में करना चाहते है। शिविर मंगलवार शाम लगभग चार बजे शुरू होगा तथा गुरुवार शाम को इसका समापन होगा।