spot_img

BREAKING: दुर्ग के कारोबारी का रायपुर में अपहरण करके वसूले 50 हजार

HomeCHHATTISGARHBREAKING: दुर्ग के कारोबारी का रायपुर में अपहरण करके वसूले 50 हजार

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दुर्ग के कारोबारी का अपहरण (Kidnapping) करने और उससे मारपीट करके 50 हजार रुपए वसूलने का मामला सामने आया है। कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने कटोरा तालाब निवासी तीन कारोबारियों भाईयों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों का नाम पुलिस द्वारा पवन मेघानी,अमित मेघानी और अंकित मेघानी बताया जा रहा है। पूरे मामलें में पुलिस बयानबाजी करने से बच रही है।

यह है पूरा मामला

दुर्ग जिले के अन्नू कार्पोरेट सप्लाई जुनवानी कंपनी के पाटर्नर राजबीर नयन राणा (Kidnapping) ने कटोरा तालाब स्थित लक्की हार्डवेयर के संचालक पवन मेघानी,अमित मेघानी और अंकित मेघानी को अपनी कंपनी का डीलर बनाने के लिए 50 हजार रूपये नगद जमा करवाये थे। लॉकडाउन के दौरान माल भी सप्लाई किया।

भैयाजी ये भी देखे : देहरादून में बादल फटे, 7 घंटे से मूसलाधार बारिश, सड़को में सैलाब

मंगलवार को तीनों आरोपी भाईयों ने कंपनी के मालिक राजबीर को मुलाकात के लिए बुलाया। जब कारोबारी राजबीर अपने कंपनी के एडवायजर इंद्रकुमार स्वर्णकार के साथ लक्की ट्रेडर्स (Kidnapping) पहुंचे तो आरोपी भाईयो ने अपनी दुकान का शटर बंद कर मारपीट करने लगे और 50 हजार रूपये तत्काल देने की जिद पर अड़ गये। कारोबारी ने अपने महावीर नगर निवासी एक परिचित से 50 हजार रूपये मंगवाकर आरोपी भाईयो को दिये और जैसे तैसे सिविल लाइन थाने पहुंचकर आपबीती पुलिस को बताई। पुलिस ने मामलें में जांच कर रही है।