spot_img

राम मंदिर पर फैसला सुनाने वाले रिटायर्ड जज के घर में फेका बम

HomeNATIONALराम मंदिर पर फैसला सुनाने वाले रिटायर्ड जज के घर में फेका...

प्रयागराज। राम मंदिर पर फैसला सुनाने वाले सुप्रीम कोर्ट के जज अशोक भूषण (JUDGE ASHOK BHUSHAN) के प्रयागराज स्थित निवास पर आरोपियों ने बम  फेककर सनसनी मचा दी। सोमवार की शाम 5 बजे बदमाश उनके घर के बाहर दो बम फोड़े और फरार हो गए। बम फोड़े जाने की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामलें की विवेचना शुरू कर दी है।

भैयाजी ये भी देखे : देहरादून में बादल फटे, 7 घंटे से मूसलाधार बारिश, सड़को में सैलाब

कर्नलगंज थाना क्षेत्र के हाशिमपुर मोहल्ले में सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस अशोक भूषण (JUDGE ASHOK BHUSHAN) का पैतृक मकान है। जस्टिस अशोक भूषण अपने परिवार के साथ अशोक नगर में रहते है। पैतृक मकान पर उनके भाई वरिष्ठ अधिवक्ता अनिल भूषण परिवार समेत रहते हैं। वरिष्ठ अधिवक्ता अनिल भूषण ने पुलिस और मीडिया को बताया, कि तेज धमाके के साथ दो बम फोड़े गये थे। धमाके की आवाज सुनकर जब वे बाहर निकले तब तक बाइक सवार बदमाश फरार हो गए थे। उनके मुताबिक, उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

चाय वाले को डराने के लिए घटना

वहीं इस मामले में आईजी प्रयागराज रेंज केपी सिंह का कहना है कि कर्नलगंज थाने में तेज रफ्तार बाइक चलाने और विस्फोटक फेंकने के मामले में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बाइक और तेज आवाज वाले विस्फोटक फेंकने वाले आरोपियों की भी पहचान कर ली गई है। रिटायर्ड जस्टिस अशोक भूषण (JUDGE ASHOK BHUSHAN) के आवास के सामने चाय की दुकान है, चाय की दुकान का ठेला लगाने वाली का आरोपियों से पारिवारिक विवाद है, उसी विवाद के मद्देनजर आरोपियों ने चाय वाले को धमकाने के लिए तेज आवाज के विस्फोटक को फेंककर दहशत फैलाने की कोशिश की है।