spot_img

बृजमोहन का बड़ा आरोप, सीएम समेत सभी मंत्री रायपुर के साथ कर रहे सौतेला व्यवहार

HomeCHHATTISGARHबृजमोहन का बड़ा आरोप, सीएम समेत सभी मंत्री रायपुर के साथ कर...

रायपुर। भाजपा ने रायपुर नगर निगम समेत जिले की समस्याओं और रुके हुए विकास कार्यों को लेकर एक अहम बैठक आज एकात्म परिसर में ली है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : भूपेश-टीएस की राहुल के साथ मीटिंग ख़त्म, ढाई…

इस बैठक में भाजपा ने रायपुर नगर निगम, बिरगांव नगर निगम और नगर पंचायत माना में व्याप्त विभिन्न समस्याओं को लेकर सरकार को घेरने की रणनीति तैयार की है। जल्द ही इस मामले पर भाजपा एक बड़े प्रदर्शन करने जा रही है।

इस बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने अध्यक्षता की। उन्होंने इस दौरान कहा कि “भारतीय जनता पार्टी लगातार इस सरकार की नाकामियों को उजागर कर रही है। रायपुर शहर का विकास तो पूरी तरह से ठप पड़ा हुआ है, और मुख्यमंत्री सहित पूरे मंत्री रायपुर शहर के साथ में सौतेला व्यवहार कर रहे है।”

बृजमोहन ने आरोप लगाते हुए कहा कि “एक रुपए भी पिछले ढाई साल में रायपुर शहर के विकास कार्य के लिए खर्च नहीं हुआ है। इसके कारण बस स्टैंड के उद्घाटन में मैंने उन मुद्दों को उठाया था, लेकिन उन मुद्दों को उन्होंने हंसी मजाक में उड़ा दिया। हम तो सरकार से पूछना चाहते हैं कि रायपुर शहर का विकास क्यों अवरुद्ध है ?”

निर्णय लेने में असफल सरकार-बृजमोहन

बृजमोहन ने सरकार को निर्णय लेने में विफल बताते हुए कहा कि “यह सरकार कितने अनिर्णय की स्थिति में है कि ढाई साल में स्काईवॉक के बारे में कोई निर्णय नहीं ले पाई है। ढाई साल में एक्सप्रेसवे को पूरा नहीं किया जा सका है। पिछले ढाई सालों में शारदा चौक का निर्णय नहीं ले पाई है।”

भैयाजी ये भी देखे : माउंटेनियर चित्रसेन साहू ने बनाया रिकार्ड, माउंट एल्ब्रुस पर पहुंचने वाले…

बृजमोहन ने कहा कि “हमने जो किया है वह पूरे छत्तीसगढ़ और रायपुर की जनता जानती है कि रायपुर शहर की इतनी चौड़ी सड़कें है, इतने बड़े-बड़े चौक चौराहे हैं, इतने बड़े-बड़े उद्यान है, यह सब भारतीय जनता पार्टी की शासन में बने है। कांग्रेस के शासन में क्या बना है जरा यह बताएं ? खाली हवा हवाई बात कांग्रेस के लोग करते हैं।