spot_img

बड़ी ख़बर : भूपेश-टीएस की राहुल के साथ मीटिंग ख़त्म, ढाई साल पर चर्चा नहीं

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : भूपेश-टीएस की राहुल के साथ मीटिंग ख़त्म, ढाई साल...

रायपुर। नई दिल्ली नें राहुल गांधी के साथ चल रही सीएम भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव के बीच चल रही मैराथन बैठक खत्म हो गई है। इस बैठक में पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल और प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया भी मौजूद थे।

भैयाजी ये भी देखे : खेलो इंडिया यूथ गेम्स में पदक लाने वाले खिलाड़ियों का छत्तीसगढ़…

तक़रीबन 3 घंटे तक चली इस बैठक के खत्म होने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने ये स्पष्ट करते हुए कहा कि “राहुल गांधी जी से छत्तीसगढ़ के विकास के विभिन्न मुद्दों पर लेकर विस्तृत चर्चा हुई है। मगर ढाई-ढाई साल को लेकर किसी प्रकार की चर्चा नहीं हुई।”

इधर बैठक के बाद बाहर आए प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया ने भी मीडिया से कहा कि “इस बैठक में किसी भी तरह की कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के कामकाज, घोषणा पत्र से जुड़े मसले समेत आगामी कार्यक्रमों को लेकर बातचीत हुई है।

भैयाजी ये भी देखे : भाजपा अध्यक्ष साय का राहुल से 7 सवाल, ढाई ढाई साल…

राज्य के पांचों संभागों के वर्तमान हालातों पर चर्चा कर कई कार्ययोजनाओं के सुझाव भी सामने आए है। आने वाले चुनाव की तैयारियों से जुड़े मुद्दों पर भी बातचीत हुई है। वहीं ढाई साल के सीएम वाले फार्मूले पर पुनिया ने दो टूक में मीडिया से कह दिया कि ऐसे किसी मुद्दे पर चर्चा नहीं की गई है।”