spot_img

जम्मू-कश्मीर के सेना ने अवंतीपोरा में 3 आतंकियों को किया ढेर, सर्चं ऑपरेशन जारी

HomeNATIONALजम्मू-कश्मीर के सेना ने अवंतीपोरा में 3 आतंकियों को किया ढेर, सर्चं...

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (ENCOUNTER) चल रही है। अवंतीपोरा में सेना और पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करके तीन आतंकियों को मार गिराया है। आतंकियों की शिनाख्ती सेना और पुलिस की संयुक्त टीम कर रही है। माना जा रहा है कि नागबेरन त्राल इलाके के जंगलों में हुई मुठभेड़ में मारे गए तीनों दहशतगर्द, प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े थे। घटनास्थल की घेराबंदी कर दी गई है। इलाके में सर्च ऑपरेशन सेना और पुलिस की संयुक्त टीम कर रही है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी खबर : ROP पर निकली ITBP टुकड़ी पर नक्सलियों ने…

खुफिया इनपुट मिला था टीम को

जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना को इस इलाके में आतंकियों के मौजूद होने की खुफिया इनपुट मिली थी। इनपुट के आधार ऑपरेशन चलाया गया, तो आतंकियों ने गोली बारी शुरू कर दी है। सेना ने जवाब हमला (ENCOUNTER) करते हुए तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। आतंकियों के खिलाफ सेना-पुलिस की टीम सर्च ऑपरेशन जारी है।

भैयाजी ये भी देखे : सीएम भूपेश ने किया कलेक्ट्रेड के नज़दीक बने मल्टी लेवल पार्किंग…

हिजबुल मुजाहिदीन के 2 आतंकवादी ढेर

शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ (ENCOUNTER) में हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी मारे गए। ये आतंकवादी, लोगों की हत्याओं के लिए जिम्मेदार संगठन के एक दस्ते का हिस्सा थे। अधिकारियों के अनुसार सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले में पम्पोर इलाके के ख्रू में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की और वहां तलाश अभियान चलाया। अभियान के दौरान मुठभेड़ हो गई और मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला बारुद समेत आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है।