spot_img

नक्सली मुठभेड़ में ITBP के शहीद जवानों को विष्णुदेव साय ने दी श्रद्धांजलि

HomeCHHATTISGARHBASTARनक्सली मुठभेड़ में ITBP के शहीद जवानों को विष्णुदेव साय ने दी...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने शुक्रवार को नारायणपुर जिले में नक्सलियों के कायराना हमले की निंदा की है। उन्होंने मुठभेड़ में ITBP के दो जवानों असिस्टेंट कमांडेंट सुधाकर शिंदे व सहायक उपनिरीक्षक गुरमुख सिंह की शहादत को नमन कर उनके प्रति अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी खबर : ROP पर निकली ITBP टुकड़ी पर नक्सलियों ने…

साय ने भाजपा परिवार की ओर से शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित कर जवानों के शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि जवानों की शहादत पर ठोस क़दम उठाने का वक़्त आ गया है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के धुर नक्सल प्रभावित इलाके नारायणपुर में ITBP के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक असिस्टेंट कमांडेंट सुधाकर शिंदे व सहायक उपनिरीक्षक गुरमुख सिंह शहीद हुए है।

नारायणपुर एसपी उदय किरण ने बताया कि “नारायणपुर और बारसूर मार्ग में रूटीन बेसिस पर पुलिस और ITBP की टीम ROP यानी रोड ओपनिंग पर निकली थी। इस दौरान कडेमेटा में घात लगाए बैठे नक्सलियों ने जवानों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी, जिसमें जवानों की टुकड़ी ने भी तत्काल जवाबी कार्यवाही की।

भैयाजी ये भी देखे : सीएम भूपेश ने किया कलेक्ट्रेड के नज़दीक बने मल्टी लेवल पार्किंग…

इस कार्यवाही में असिस्टेंट कमांडर सुधाकर शिंदे ने गोली लगने के बाद बहुत खून बहने की वजह से दम तोड़ दिया। वही ITBP के ही सहायक उपनिरीक्षक गुरमुख सिंह शहीद के शहीद होने की भी खबर मिली है।”