spot_img

बड़ी खबर : ROP पर निकली ITBP टुकड़ी पर नक्सलियों ने बरसाई गोलियां, दो शहीद

HomeCHHATTISGARHBASTARबड़ी खबर : ROP पर निकली ITBP टुकड़ी पर नक्सलियों ने बरसाई...

नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के धुर नक्सल प्रभावित इलाके में एक बार फिर पुलिस नक्सली मुठभेड़ हुई है। सुबे के नक्सल प्रभावित जिले नारायणपुर में ITBP के जवानों और नक्सलियों के बीच ये मुठभेड़ हुई है। एसपी उदय किरण के मुताबिक मुठभेड़ अभी ज़ारी है। वहीं उन्होंने इस मुठभेड़ में एक असिस्टेंट कमांडेंट समेत कुल दो लोगो के शहीद होने की पुष्टि की है।

भैयाजी ये भी देखे : Exclusive : हल्बी में बस्तर IG सुंदरराज ने दिया आज़ादी का…

नारायणपुर एसपी उदय किरण ने बताया कि “नारायणपुर और बारसूर मार्ग में रूटीन बेसिस पर पुलिस और ITBP की टीम ROP यानी रोड ओपनिंग पर निकली थी। इस दौरान कडेमेटा में घात लगाए बैठे नक्सलियों ने जवानों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी,

जिसमें जवानों की टुकड़ी ने भी तत्काल जवाबी कार्यवाही की। इस कार्यवाही में असिस्टेंट कमांडर सुधाकर शिंदे ने गोली लगने के बाद बहुत खून बहने की वजह से दम तोड़ दिया। वही ITBP के ही एक अन्य जवान के शहीद होने की भी खबर मिली है।”

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : न्याय योजना के लाभार्थियों को मिले 1522 करोड़, सीएम…

इधर इस मामलें में बस्तर रेंज आईजी सुंदरराज पी ने बताया कि “नारायणपुर जिले में आईटीबीपी कैंप कडेमेटा के पास नक्सली हमले में आईटीबीपी के जवान शहीद हो गए है। नक्सलियों ने एक एके-47 राइफल, दो बुलेट प्रूफ जैकेट और एक वायरलेस सेट लूट कर नक्सली मौके से भाग निकले।”