spot_img

Video : भाजपा ने निकाली लालटेन यात्रा, बृजमोहन के साथ निकले सैकड़ों कार्यकर्त्ता

HomeCHHATTISGARHVideo : भाजपा ने निकाली लालटेन यात्रा, बृजमोहन के साथ निकले सैकड़ों...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार द्वारा बिजली की दरों में वृद्धि किए जाने के विरोध में रायपुर में भाजपा ने कंडील यात्रा निकाली है। राजधानी रायपुर के सभी 70 वार्डों के आलावा ये कंडील यात्रा बीरगांव और माना के सभी वार्डो में भी निकाली गई। इस दौरान वरिष्ठ नेता और विधायक बृजमोहन अग्रवाल के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता लालटेन लेकर सड़कों पर उतरें।

भैयाजी ये भी देखे : सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष को पार्टी ने जारी…

इधर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि “बिजली बिल में की गई वृद्धि जनता पर अतिरिक्त बोझ लादने का काम सरकार ने किया है। कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए अपने घोषणा पत्र में कहा था की बिजली बिल हाफ करेंगे, लेकिन इसके उलट घरेलु बिजली की दरों में सरकार ने बढ़ोत्तरी कर दी। जिसके विरोध में आज हम सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर सरकार को जनता की रौशनी दिखाने के लिए लालटेन यात्रा निकाली है।”

इस संबंध में चर्चा करते हुए रायपुर के जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुन्दरनी ने कहा कि “यह सरकार कोरोना से परेशान जनता को राहत देने के बजाय उनकी परेशानी बढ़ाते हुए बिजली दर में वृद्धि करती है। और जब जनता विरोध करती है, तो अपनी गलती मानने के बजाय बिजली मूल्य वृद्धि को जायज ठहरती है। ऐसी निरंकुश सरकार को रोशनी दिखाने के लिए हम सभी लालटेन लेकर निकलें है।”

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : स्थानीय बोली सादरी, सरगुजिया, गोंड़ी, हल्बी में होगी…

इधर भाजपा की इस लालटेन यात्रा का नेतृत्व करने पूर्व मंत्री व भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत डीडी नगर वार्ड में, भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचन्द सुन्दरनी नेताजी सुभाष वार्ड में व प्रत्येक वार्ड में जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, पार्षदगण, मोर्चा अध्यक्ष की उपस्थिती में ये यात्रा निकाली गई।