spot_img

Video : महंगी बिजली के खिलाफ लालटेन लेकर निकले बृजमोहन-मूणत, किया घेराव…

HomeCHHATTISGARHVideo : महंगी बिजली के खिलाफ लालटेन लेकर निकले बृजमोहन-मूणत, किया घेराव...

रायपुर। बिजली बिल में हुई वृद्धि के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने CSPDCL मुख्यालय डगनिया का घेराव किया। इस घेराव में भाजपा के तमाम मोर्चा प्रकोष्ठ ने हिस्सा लिया।

भैयाजी ये भी देखे : शहीद महेंद्र कर्मा की जयंती, सीएम भूपेश, मरकाम, सिंहदेव ने दी…

भाजपा महिला मोर्चा ने जहां पूरे दमखम से कार्यालय की तरफ बढ़कर जोरदार प्रदर्शन किया। वहीं वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल और राजेश मूणत के साथ भाजपा के तमाम पदाधिकारियों ने बिजली कंपनी के मुख्यालय की तरफ कूच किया। इस दौरान बृजमोहन अग्रवाल समेत तमाम कार्यकर्ताओं ने हाथों में लालटेन लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारे बाज़ी की।

इधर भाजपाइयों को रोकने के लिए पर्याप्त पुलिस बल की व्यवस्था पहले ही कर दी की थी, जिसके चलते भाजपाई बिजली कंपनी के मुख्यालय के अंदर नहीं जा पाए। जिसे लेकर भाजपा नेताओं और पुलिस के बीच भी जमकर झूमाझटकी हुई।

जनता के ऊपर नया भार-बृजमोहन

इधर वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि “बिजली बिल हाफ करने का वादा करके कांग्रेस सरकार में आई थी, लेकिन बिजली बिल हाफ तो नहीं किया, बल्कि 400 यूनिट में 180 रुपए अतिरिक्त ठोक दिया है। यह सरकार की अव्यवस्था के कारण जनता क्यों भुगतें ?

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : हटाई गई बेमेतरा DEO, विधानसभा में स्कुल शिक्षा मंत्री…

बृजमोहन ने कहा कि कोरोना काल के कारण पहले ही आर्थिक स्थिति मजबूत नहीं है। ऐसे में इस प्रकार की स्थिति में जनता के ऊपर ये बढ़त एक नया भार है। इसके खिलाफ आज भारतीय जनता पार्टी यहां विरोध प्रदर्शन कर रही है। हम सभी सरकार से मांग करते हैं कि इस बढ़त को तत्काल प्रभाव से वापस किया जाए और अपने बिजली बिल हाफ के वादे को पूरा करें।