spot_img

बंजारी मंदिर में चोरी करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, दानपेटी से की थी चोरी

HomeCHHATTISGARHबंजारी मंदिर में चोरी करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, दानपेटी से की...

रायपुर। राजधानी के गोल बाजार स्थित बंजारी मंदिर में हुई चोरी के मामलें में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनसे दानपेटी से चुराई गई रकम भी बरामद कर ली है।

भैयाजी ये भी देखे : गिरदावरी के लिए कलेक्टर पहुंची खेत, किसानों से पूछा खेत में…

गोलबाज़ार थाना प्रभारी के के वाजपेयी ने बताया कि 29 जुलाई को मंदिर खोलने पर दरवाज़ा का ताल टुटा हुआ था, साथ ही दानपेटी भी टूटी हुई थी। जिसकी शिकायत पर मामलें में अपराध दर्ज़ कर जाँच पड़ताल शुरू की गई थी। इस संबंध में मंदिर के पुजारी समेत तमाम लोगो से पूछताछ की गई।

साथ ही आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद मामलें में चोरो के खिलाफ अहम सुराग मिला। जिसके बाद इस चोरी में संलिप्त नज्जू उर्फ अब्दुल अजीम के खिलाफ भी पुख्ता इनपुट मिला जिस पर उससे हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ की गई।

पूछताछ करने पर आरोपी नज्जू द्वारा अपने अन्य साथी प्रकाश चन्द्राकर, अतीक खान, राजेश साहू एवं अजय विश्वकर्मा के साथ मिलकर मंदिर में रखें दान पेटी से नगदी रकम चोरी करना स्वीकार किया गया।

भैयाजी ये भी देखे : क्रेशर में चल रहा था जुआ, दर्जनभर जुआरियों ने बिठाई थी…

जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा घटना में संलिप्त सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। और आरोपियों की निशानदेही पर उनके कब्जे से चोरी की नगदी 58,155/- रूपये जप्त किया गया है।

मंदिर के दरवाज़े से घुसे थे चोर

थाना प्रभारी ने बताया कि 28-29 जुलाई की दरम्यानी रात इन चोरो ने मंदिर के दक्षिण तरफ वाले दरवाजे का ताला तोड़कर मंदिर में प्रवेश किया था। वहीं चोरी के बाद दान पेटी को मंदिर के बाहर पीछे तरफ फेंक दिया था।