spot_img

क्रेशर में चल रहा था जुआ, दर्जनभर जुआरियों ने बिठाई थी लाखों की फड़

HomeCHHATTISGARHBILASPURक्रेशर में चल रहा था जुआ, दर्जनभर जुआरियों ने बिठाई थी लाखों...

रायगढ़। सूबे में जुआ और सट्टा पर लगाम कसने डीजीपी डीएम अवस्थी ने जिलों के पुलिस कप्तान को हिदायत दी थी। जिसके बाद लगातार पुलिस छापेमारी की कार्यवाही कर जुआ खेलने वाले जुआरियों की धरपकड़ कर रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : Video : रायपुर के पेट्रोल पंप में हुई लूट देखिए लाइव,…

रायगढ़ के एक क्रेशर प्लांट भी कई रसूखदार जुए में लाखों का दांव लगाने पहुंचे थे। जिसकी खबर पुलिस को भी लगी, इसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर दर्जनभर जुआरियों को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी टीआई एसआर साहू से मिली जानकारी के मुताबिक रायगढ़ के खरसिया क्षेत्र के ग्राम रानीसागर स्थित एक क्रेशर प्लांट में जुआ की बड़ी फड़ बैठी थी। इस फड़ में लाखों का दांव जुआरी खेल रहे थे। तभी पुलिस ने यहाँ घेराबंदी कर दबिश दी और 12 जुआरियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस को देखते ही जुआरी वहां से भागने की कोशिश कर रहे थे पर चारो तरफ से घिरे होने की वज़ह से जुआरी भागने में असफल रहे। पुलिस ने जुआरियों से 2,30,490 रुपये नक़द बरामद किए है। वहीं इनसे दो कार और 11 मोबाइल भी जप्ती बनाई गई है।

ये जुआरी हुए गिरफ्तार

आकाश पंसारी सक्ति, अशोक अग्रवाल खरसिया, रिकेश राय महका, मुरली अग्रवाल खरसिया, रमेश राठौर तेलिकोट, अनिल राठौर पुरानी बस्ती, सावन अग्रवाल सक्ति, मोहन अग्रवाल सक्ति गिरफ्तार हुए है।

भैयाजी ये भी देखे : लंबी छुट्टी के बाद बच्चे बोले “स्कुल चलें हम…” बजी घंटी…लौटी…

इनके आलावा डंकेश्वर राठौर घघरा, अर्जुन राठौर पुरानी बस्ती, लवकुमार राठौर घघरा और रमेश अग्रवाल खरसिया को गिरफ़्तार कर कार्यवाही की गई है।