spot_img

TOKYO OLYMPICS: टोक्यो से खाली हाथ लौटी भाकर, हार का ठीकरा फोड़ा पूर्व कोच पर

HomeINTERNATIONALTOKYO OLYMPICS: टोक्यो से खाली हाथ लौटी भाकर, हार का ठीकरा...

दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक (TOKYO OLYMPICS) में निराशाजनक प्रदर्शन करके भारतीय पिस्टल निशानेबाज मनु भाकर भौरत लौट आई है। उन्होंने ओलंपिक में जाने से देश से पदक लाने का दावा किया था।

खाली हाथ लौटने के बाद 19साल की निशानेबाज मनु ने अपनी हार का ठीकरा पूर्व कोच जसपाल राणा पर फोड़ा है। मनु भाकर ने दावा किया है, कि पूर्व कोच से विवाद के कारण ओलंपिक (TOKYO OLYMPICS) के लिए उनकी तैयारियां प्रभावित हुई थीं। राणा ने उन्हें 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा से अपना नाम वापस लेने को कहा था। मनु भाकर ने इंदिरा गांधी हवाई अड्डे पर कहा, ‘मैं 25 मीटर स्पर्धा में निशानेबाजी जारी रखूंगी। नकारात्मकता और राणा के साथ उनके विवाद के अलावा हर कीमत पर पदक जीतने की उनकी चाहत से स्थिति और खराब हो गई।

पूर्व कोच ने नहीं की मदद

पिस्टल निशानेबाज ने काह कि, उनके साथ कुछ तकनीकी समस्याएं भी थीं, जिनका पूर्व कोच ने ‘समाधान नहीं किया. उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि उन्होंने इस साल मार्च में दिल्ली में आईएसएसएफ विश्व कप के दौरान राणा को कोई संदेश नहीं भेजा था। उन्होंने बताया कि यह संदेश उनकी मां ने भेजा था जो अपनी बेटी को लेकर ‘चिंतित थीं। उन्होंने कहा कि इस अनुभव से वह भविष्य में मुश्किल परिस्थितियों (TOKYO OLYMPICS) का बेहतर तरीके से सामना कर पाएंगी।