spot_img

फिल्म सिटी बनने से पहले उत्तर प्रदेश में शूटिंग शुरू, अभिषेक-निम्रत पहुंचे नोएडा

HomeNATIONALफिल्म सिटी बनने से पहले उत्तर प्रदेश में शूटिंग शुरू, अभिषेक-निम्रत पहुंचे...

दिल्ली। उत्तर प्रदेश सरकार ने ग्रेटर नोएडा में फिल्म सिटी (FILM CITY) बना रही है। फिल्म सिटी बनने के बाद शूटिंग आसानी से शुरू हो, इसलिए शूटिंग पॉलिसी भी बना रही है।

यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे फिल्म सिटी (FILM CITY)  बनाने का काम तेजी से चल रहा है। फिल्म निर्माताओं ने शूटिंग भी शुरू कर दिया है। आपको बता दे शनिवार को दादरी इलाके के नगला चमरू गांव में एक फिल्म की शूटिंग हुई। हीरो और हीरोइन हेलीकॉप्टर से गांव के खेतों में उतरे। शूटिंग देखने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे, जिस वजह से पुलिस को तैनात करना पड़ा।

फिल्म दसवीं की हो रही शूटिंग

ग्रेटर नोएडा (FILM CITY)  में फिल्म ‘दसवीं की शूटिंग चल रही है। इसमें निमृत कौर और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। शूटिंग के लिए शनिवार को निम्रत कौर हेलीकॉप्टर से ग्रेटर नोएडा पहुंची। निम्रत कौर के अलावा फिल्म के हीरो अभिषेक बच्चन नगला चमरू गांव पहुंचे। फिल्म की शूटिंग 2 घंटे तक चली।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने बताया कि फिल्म निर्माताओं ने पूरे ग्रेटर नोएडा में शूटिंग की बाकायदा इजाजत ले रखी है। आपको बता दे कि दसवीं फिल्म में अभिषेक चौधरी गंगाराम की भूमिका निभा रहे है। सह कलाकार के रूप में निम्रत कौर और यामिनी गौतम उनके साथ दिखाई देंगी।