spot_img

कौशिक का कांग्रेस पर तंज़, केंद्र को कोसना अब पुराना हुआ, कुछ नया ट्राय करे कांग्रेस…

HomeCHHATTISGARHकौशिक का कांग्रेस पर तंज़, केंद्र को कोसना अब पुराना हुआ, कुछ...

रायपुर। छतीसगढ़ विंधानसभा के नेता प्रतिपक्ष व भाजपा के वरिष्ठ नेता धरमलाल कौशिक ने छतीसगढ़ में कांग्रेस के वैक्सीन पर विलाप पर करारा हमला किया है। उन्होंने कहा पूरे कोरोनाकाल में कांग्रेस ने लोगो का सहयोग नही किया बल्कि कोरोना को राजनीति का अवसर माना। राहुल गांधी से लेकर प्रदेश कांग्रेस के नेता झूठ का व्यापार कर रहे है।

135 साल पुरानी पार्टी के अध्यक्ष रह चुके नेता राहुल गांधी कहते है जुलाई आ गयी पर वैक्सीन नही आई जबकि 1 और 2 जुलाई को ही 86 लाख से ज्यादा लोगो को वैक्सीन लगी है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : एडीजी जीपी सिंह के ठिकानों में जमी हुई…

छतीसगढ़ की कांग्रेस सरकार वैक्सीन लगाने में पूरी तरह फेल हुई, अब केंद्र ने जबसे टीकाकरण अपने हाथ मे लिया छतीसगढ़ में प्रतिदिन लाखो लोगो का टीकाकरण हो रहा है। इससे राज्य सरकार को शर्म महसूस हो रही है कि जो काम वो नही कर पाए वो पीएम मोदी के सहयोग से संभव हो गया।

छतीसगढ़ में वैक्सीन बना मुद्दा

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा इनके पेट मे दर्द होने पर यह बार बार वैक्सीन का मुद्दा छतीसगढ़ में उठाते है, और जानबूझ कर लेटर लिखकर हर चीज़ की ज्यादा डिमांड करते है और फिर केंद्र पर झूठे आरोप लगाते है।
राज्य सरकार की ऐसी ही राजनीति की वजह से प्रदेश में हज़ारो लोग बेवजह मारे गए है। कौशिक ने कहा राज्य सरकार अपनी जिम्मेदारी निभाने की जगह झूठे आरोप प्रत्यारोप में लगी रहती है।

फिर से भगवान भरोसे छत्तीसगढ़

कौशिक ने आगे कहा कि “आज छत्तीसगढ़ अनलॉक हो चुका है लेकिन प्रदेश सरकार का कोई नियंत्रण नही है उसने सबकुछ फिर से भगवान भरोसे छोड़ दिया है। सरकार न सामाजिक दूरी के नियम का पालन करवा रही है न ही बाहर से आने वाले लोगो पर कोई नियंत्रण है।

भैयाजी ये भी देखे : विद्युत नियामक आयोग के अध्यक्ष हेमंत वर्मा ने ली शपथ, सीएम…

देश मे हर जगह कोरोना के मामले घट रहे है लेकिन छतीसगढ़ के कुछ जिलो में फिर से आंकड़े बढ़ना चिंताजनक है सरकार को बेवजह की राजनीति छोड़कर प्रदेश में कोरोना के नियंत्रण व कोरोना से तकलीफ में आये लोगो की मदद के लिए काम करना चाहिए।”