spot_img

प्रभार बदलने पर सिंहदेव का “साइलेंट प्रहार” कहा-जहां बोलेंगे वहां खड़ा हो जाऊंगा…

HomeCHHATTISGARHप्रभार बदलने पर सिंहदेव का "साइलेंट प्रहार" कहा-जहां बोलेंगे वहां खड़ा हो...

रायपुर। सूबे की सियासत में ढाई-ढाई साल के सीएम का मामला अभी थमा भी नहीं था, सरकार की तरफ से जिले के प्रभारी मंत्रियों को नए प्रभार सौपे गए। जिलों की इस अदला बदली में कई मंत्री और बाहुबली हुए और कुछ दिग्गजों से बड़े जिले छीन गए। भूपेश सरकार में बतौर स्वास्थ मंत्री अपनी जिम्मेदारी सम्हाल रहे टीएस सिंहदेव ने इस पर अपनी पीड़ा अपने अलग अंदाज़ में ज़ाहिर कर दी।

भैयाजी ये भी पढ़े : Breaking : अचानकमार में बढ़ेगी बाघों की संख्या, सीएम भूपेश ने…

उन्होंने मीडिया के प्रभारी मंत्रियों के फेरबदल वाले सवाल पर अपनी मुस्कुराहट के साथ जवाब देते हुए कहा “पहले मेरे पास साढ़े 12 विधानसभा क्षेत्र था, अब 5 विधानसभा का प्रभार है। मुझे जहां खड़े होने बोलेंगे, वहां खड़ा हो जाऊँगा। खिलाड़ी की तरह खड़े होकर काम करूंगा। सिंहदेव ने क्रिकेट का उदाहरण देते हुए बताया कि “बाउंड्री में कहेंगे तो बाउंड्री में, स्लिप में कहेंगे तो स्लिप में, लॉन्ग ऑन में कहेंगे तो लॉन्ग ऑन में खड़ा हो जाऊंगा।”

हर रोज लगे एक लाख वैक्सीन-सिंहदेव

देशभर में शुरू हुए 18+ के वैक्सीनेशन पर सिंहदेव ने कहा कि “छत्तीसगढ़ के सभी पात्र नागरिकों को वैक्सीन देने का लक्ष्य रखा है। उम्मीद है कि अब उपलब्धता बेहतर हो सकेगी। आज से पहले हमारे पास 18-19 हज़ार डोज़ 45 वर्ष से अधिक आयुवर्ग के लिए स्टॉक में थे। 6-8 हज़ार डोज़ प्रतिदिन लग पा रही थी।”

भैयाजी ये भी पढ़े : योग दिवस : सीएम भूपेश ने किया योग, कहा-कोरोना काल में…

उन्होंने कहा कि “अब अगर 18 वर्ष से अधिक आयु के लिए वैक्सीनेशन शुरू हो रहा है, तो हम चाहेंगे कि शुरूआत से ही प्रतिदिन 1 लाख वैक्सीन लगें और इसे 2 लाख प्रतिदिन तक बढ़ाया जाए। 18-44 आयुवर्ग के लिए हमारे पास 3 दिन का स्टॉक है।”