spot_img

हेरोईन के लिए ग्राहक तलाश रहा था शातिर, ट्रकों में घूम घूम कर करता था सप्लाई

HomeCHHATTISGARHहेरोईन के लिए ग्राहक तलाश रहा था शातिर, ट्रकों में घूम घूम...

रायपुर। राजधानी के एक ढाबा में हेरोईन (Heroin) की बिक्री करने पहुंचे एक युवक को पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। इसके पास से 40 हज़ार रुपए का माल भी पुलिस ने बरामद किया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Corona virus : 45 साल वालों के लिए शुरू हुआ टीकाकरण,…

थाना आमानाका क्षेत्र के हैप्पी ढ़ाबा के नज़दीक एक व्यक्ति द्वारा हेरोइन की बिक्री के लिए ग्राहक की तलाश का इनपुट पुलिस को मिला था। इस इनपुट पर आज़ाद चौक और आमानाका थाना की एक ज्वाइंट टीम ने युवक की शिनाख्त की। युवक जैसे ही पुलिस को देखा वहां से भागने की कोशिश की पर टीम ने घेराबंदी कर उसे हिरासत में लिया और पूछताछ की।

पुलिसिया पूछताछ में युवक ने अपना नाम बलविंदर सिंग पन्नू उर्फ बिंदा बताया। बलविंदर पेशे से ट्रांसपोर्ट का कार्य करता है। टीम द्वारा उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से मादक पदार्थ हेरोइन बरामद किया गया।

Heroin की घूम घूम कर डिलीवरी

हेरोईन के संबंध में बलविंदर से पूछताछ करने पर उनसे बताया कि हेरोइन का बिक्री करने हेतु ग्राहक की तलाश करने वो निकला था। बलविंदर ने ये भी काबुल किया है कि उसके द्वारा अपने ट्रांसपोर्ट के वाहनों में घुम-घुम कर लोगों को हेरोइन की सप्लाई भी किया करता था।

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी ख़बर : रायपुर में बदला शराब दुकान और बार का…

आरोपी बलविंदर सिंग पन्नू उर्फ बिंदा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 04 ग्राम प्रतिबंधित मादक पदार्थ हेरोइन (Heroin) जप्त किया गया है। जिसकी कीमत तक़रीबन 40,000/- रूपये आंकी गई है। वहीं आरोपी के खिलाफ थाना आमानाका में धारा 22 (क) नारकोटिक्स एक्ट के तहत बलविंदर पर कार्यवाही की जा रही है।