spot_img

विघ्नहर्ता गणेश में पार्वती का किरदार निभाने वाली आकांक्षा पुरी ने किया खुलासा, आखिर क्यों छोड़ा था किरदार

HomeSTATEMAHARASHTRAविघ्नहर्ता गणेश में पार्वती का किरदार निभाने वाली आकांक्षा पुरी ने किया...

मुंबई: सोनी टीवी के विघ्नहर्ता गणेश में देवी पार्वती के किरदार के लिए बेहतर पहचानी जाने वाली अभिनेत्री आकांक्षा पुरी ने उस समय सबको चौंका दिया जब उन्होंने पिछले साल सितंबर में अपना शो छोड़ना चुना। शो को छोड़ने के दौरान, अभिनेत्री ने तर्क दिया था कि वह एक अभिनेता के रूप में कुछ नया करना चाहती हैं।

और अब, जब आकांक्षा अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है, तो उसने हमारे टीवी शो से बाहर होने के असली कारण का खुलासा किया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : पार्क में लटका मिला भाजपा नेता का शव, जांच में जुटी पुलिस

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, आकांक्षा पुरी ने कहा, ‘असली वजह यह थी कि हमने पहले ही लगभग सभी एपिसोड की शूटिंग कर ली थी। लॉकडाउन होने से पहले हमने 750 एपिसोड के लिए शूटिंग की थी।

यह शो पार्वती और गणेश की कहानी के बारे में है। यह कोई फिक्शन शो नहीं है। कि आप अपने अनुसार चीजें लिख सकते हैं। जो किताबें मेरे पास हैं, जो उत्कर्ष हैं, और मैंने अपने कोण से यह सब दिखाया है। पार्वती की ओर से कोई कहानी नहीं बची थी। यहां तक ​​कि अगर मैं शो का हिस्सा बनी रहती, तो भी।

भैयाजी ये भी पढ़े : आयुष्मान कार्ड बनाने की आख़री तारीख बढ़ी, अब 30 अप्रैल तक…

मुझे शो में वह माइलेज नहीं मिला था। एक लीड किरदार के रूप में, मैं थक गई थी और मैं थकना नहीं चाहती थी, लेकिन रचनात्मक रहना चाहती थी। इसलिए, शो को छोड़ते हुए मैंने यह नहीं सोचा कि क्या मैं करूंगी। टीवी, फिल्म या ओटीटी अगला लेकिन मुख्य कुच अखाड़ा करना है। मैं काम करना चाहता था जहां मुझे वह महत्व मिलेगा।’

अभिनेत्री ने अब फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ अपने डिजिटल डेब्यू के लिए शूटिंग कर ली है और वह कहती हैं, ‘सौभाग्य से जब लोगों को पता चला कि मैंने विघ्नहर्ता गणेश को छोड़ दिया है, तो बहुत सारे प्रस्ताव आए। खासकर ओटीटी और फिल्म स्पेस से।

भैयाजी ये भी पढ़े : Car Accident :  डिवाइडर से जा टकराई कार, बाल बाल बचे…

मेरी वेब श्रृंखला ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ ने मुझे रणदीप हुड्डा के साथ ऑफर किया, मैं चकित रह गया। यह किरदार अच्छा और मजबूत है। मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। इसके अलावा, मैंने अमेज़न प्राइम के साथ एक वेब श्रृंखला भी की है। , मैंने अपनी यात्रा की योजना नहीं बनाई, लेकिन चीजें घटती रहीं। मुझे खुशी है कि मैंने एक बुद्धिमानी से निर्णय लिया और एक सही समय पर।