spot_img

सीएम भूपेश ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, कहा- सुरक्षा बलों का अभियान और होगा तेज

HomeCHHATTISGARHसीएम भूपेश ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, कहा- सुरक्षा बलों का अभियान...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नारायणपुर में नक्सलियों (Naxal Attack) द्वारा जवानों से भरी बस को ब्लास्ट से उड़ाने की घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। इस दुखद घटना में एक वाहन चालक सहित डीआरजी के 4 जवानों की शहादत पर मुख्यमंत्री ने गहरा दुख प्रकट किया है।

भैयाजी ये भी पढ़ें : नक्सल हमला : भाजपा ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि, कहा –…

उन्होंने शहीद जवानों और वाहन चालक के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए कहा है कि सुरक्षा बलों की लगातार की जा रही कार्रवाई से नक्सलियों के पैर उखड़ने लगे हैं। यह घटना नक्सलियों की हताशा का परिणाम है।

नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का अभियान और तेज होगा। मुख्यमंत्री ने इस घटना में घायल जवानों को बेहतर से बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

साथ ही उन्होंने प्रदेश के पुलिस महानिदेशक डी.एम. अवस्थी को घटना की पूरी जानकारी लेकर सभी आवश्यक कदम शीघ्र उठाने के निर्देश दिए हैं।

ज्ञातव्य है कि डीआरजी बल के जवान नारायणपुर में नक्सल (Naxal Attack) विरोधी अभियान के बाद जिला मुख्यालय नारायणपुर लौट रहे थे। इस दौरान कन्हारगांव – कड़ेनार रोड में एक आईईडी विस्फोट में एक वाहन चालक और चार जवान शहीद हो गए।

भैयाजी ये भी पढ़ें : Big News : नारायणपुर में नक्सली हमला, जवानों से भरी बस…

Naxal Attack में दो जवानों के गंभीर रूप से घायल

इस घटना में दो जवानों के गंभीर रूप से घायल तथा 12 अन्य जवानों को मामूली चोट आयी है। घटना स्थल पर अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया है तथा घायल जवानों को उपचार के लिए भारतीय वायु सेना के हेलीकॉप्टर से रायपुर लाया जा रहा है।