spot_img

घर नहीं लौटुंगी बोलकर निकली थी नाराज़ बिटिया, पुलिस ने सकुशल वापस पहुंचाया

HomeCHHATTISGARHघर नहीं लौटुंगी बोलकर निकली थी नाराज़ बिटिया, पुलिस ने सकुशल वापस...

रायपुर। राजधानी रायपुर के राजेंद्र नगर थाना में एक 18 साल की लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट पर पुलिस (Police) ने सराहनीय काम किया है। महज़ चंद घंटों के भीतर ही युवती को उनके परिजनों को तलाश कर सकुशल सुपुर्द किया है।

जानकारी के मुताबिक थाना न्यू राजेंद्रनगर थाने में शाम 24 फरवरी की शाम तकरीबन 5 बजे पूनम शर्मा निवासी हिमालयन हाइट रायपुर ने सूचना दर्ज कराई कि उनकी 18 वर्षीय बेटी अश्विनी शर्मा परिजनों के डांट से नाराज होकर बिना बताए घर से कहीं चली गई है।

भैयाजी ये भी पढ़े : विधानसभा में गूंजा सूपेबेडा का मामला, बृजमोहन बोले “नहीं मांगी इच्छा…

अश्विनी के पास मोबाइल फ़ोन भी नहीं है, उसने किसी महिला का फ़ोन मांग के परिजनों को पावर हाउस भिलाई में होने की ख़बर दी और कहा कि अब वो कभी घर नही आएगी।

इस जानकारी के आधार पर थाना प्रभारी न्यू राजेंद्रनगर विशाल कुजूर ने अपनी टीम के साथ युवती की खोजबीन शुरू की। टीआई ने रायपुर कंट्रोल रूम के मार्फत ये जानकारी दुर्ग जिले को दी गई। अश्विनी की फ़ोटो दुर्ग भेजी गई लेकिन दुर्ग जिले में युवती नहीं मिली।

इधर जिस नंबर से अश्विनी ने घर पर फ़ोन किया था उसकी लोकेशन ट्रेस किया गया। साथ ही वाट्स एप्प के माध्यम से भी युवती की तलाश के लिए अभियान चलाया गया।

Police को ओडिशा जाने की मिली खबर

इधर घटना के 5 घंटे बीतने के बाद Police को युवती का एक लोकेशन मिला कि ये युवती ओडिसा जाने वाली दुर्ग-पूरी एक्सप्रेस में दिखी है। इस पर तत्काल संज्ञान लेते हुए थाना प्रभारी न्यू राजेंद्रनगर द्वारा RPF रायपुर के निरीक्षक दिवाकर को सूचना दिया गया।

इंस्पेक्टर दिवाकर के द्वारा ट्रैन का लोकेशन पता किया गया उस वक़्त ट्रेन टिटलागढ़ पहुंचने वाली थी। तभी टीआई दिवाकर ने टिटलागढ़ RPF को इसकी सुचना दी और युवती को ट्रेन से उतारा गया।

भैयाजी ये भी पढ़े : SBI में ढाई की चोरी करने वाला शातिर गिरफ़्तार, पहले भी…

युवती को परिजनों के साथ राजेंद्रनगर थाना स्टाफ बरामद करने ओडिशा के टिटलागढ़ पहुंचा। जहाँ से अश्विनी शर्मा को सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया गया है।