spot_img

बलौदाबाज़ार के बस एक्सीडेंट में एक आरक्षक की मौत, आधा दर्जन घायल…

HomeCHHATTISGARHबलौदाबाज़ार के बस एक्सीडेंट में एक आरक्षक की मौत, आधा दर्जन घायल...

बलौदाबाज़ार। सूबे के बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में एक तेज रफ्तार यात्री बस (Bus Accident) ने एक बाइक सवार पुलिस जवान को ठोकर मार दी।

जिसके बाद पलटी खाते हुए खाई में जा गिरी। इस हादसे में पुलिस जवान की मौके पर ही मौत हो गई है, वहीं बस के खाई में गिरने से आधा दर्जन से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है।

भैयाजी ये भी देखे : रायपुर SBI के मेन ब्रांच के कैश काउंटर से ढाई लाख…

यह पूरा मामला बलौदाबाजार-भाटापारा जिले के गिधौरी थाने के कटगी गांव के पास की बताई जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बस गिधौरी से बलौदाबाजार की ओर जा रही थी।

यह ये बस कटगी गांव के पास पहुंची तभी बस ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया और बस बाइक सवार पुलिस आरक्षक उमाशंकर साहू से जा भिड़ी। इस ठोकर से उमाशंकर बस की चपेट में आ गया, वहीं बस (Bus Accident) पूरी तरह से नियंत्रण खो कर खाई में जा पलटी।

इस ठोकर से उमाशंकर की मौके पर ही मौत हो गई थी। जानकारी के मुताबिक बलौदाबाजार-भाटापारा जिला के थाना राजादेवरी में उमाशंकर की पोस्टिंग थी, महज 2 घंटे पहले ही थाने से छुट्टी लेकर उमाशंकर निकला था, जिसके बाद यह हादसा हो गया।

ये बस न्यू इंडिया राजधानी ट्रेवल्स की बताई जा रही है, वहीं दुर्घटना के बाद ड्राईवर और कंडेक्टर दोनों ही मौके से फ़रार हो गए है।

Bus Accident में कई यात्री घायल

इधर बस पलटने के बाद सवार यात्रियों में से तक़रीबन आधा दर्जन से ज्यादा को गंभीर रूप से घायल बताया गया है। वहीं कुछ यात्रियों को मामूली चोटें भी आई हैं।

भैयाजी ये भी देखे : शनि ग्रह से पीछा छुड़ाने के चक्कर में महिला ने ठगो…

इन सभी यात्रियों को संजीवनी एक्सप्रेस, डायल 112 और पुलिस बल की मदद से जिले के नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।