spot_img

कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पुष्पा से मोदी का सवाल, पहले डर था…अब क्या

HomeNATIONALकोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पुष्पा से मोदी का सवाल, पहले डर था...अब...

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले चरण में कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) लेने वाले कोरोना वारियर्स से चर्चा की। इस चर्चा में जहाँ उन्होने उनसे स्वास्थ संबंधी सवाल जवाब किए। वही वैक्सीन बनने के बाद इसके बारे में लोग क्या सोच रहे इस बात को भी टटोलने की कोशिश की।

भैयाजी ये भी पढ़े : छत्तीसगढ़ से दिल्ली रवाना होंगे सैकड़ों किसान, किसान गणतंत्र परेड में…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए कहा कि “2021 की शुरुआत बहुत ही शुभ संकल्पों से हुई है। काशी के बारे में कहते हैं कि यहां शुभता सिद्धि में बदल जाती है। इसी सिद्धि का परिणाम है कि आज विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान हमारे देश में चल रहा है।”

उन्होंने आगे कहा कि “किसी भी वैक्सीन (Corona vaccine) को बनाने के पीछे हमारे वैज्ञानिकों की कड़ी मेहनत होती है, इसमें वैज्ञानिक प्रक्रिया होती है। वैक्सीन के बारे में निर्णय करना राजनीतिक नहीं होता, हमने तय किया था कि जैसा वैज्ञानिक कहेंगे, वैसे ही हम करेंगे।”

Corona vaccine पर पुष्पा बोली-बिल्कुल फिट हूँ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संवाद की शुरुआत वाराणसी जिला महिला अस्पताल की मैट्रन पुष्पा देवी से बातचीत कर की। पीएम ने कहा कि पहले कोरोना के नाम से डर का माहौल था अब क्या स्थिति है ? वैक्सीन पर क्या कहते है लोग…?

भैयाजी ये भी पढ़े : पराक्रम दिवस पर कोलकाता में नरेंद्र मोदी भरेंगे हुंकार, असम का…

इस पर पुष्पा ने जवाब देते हुए कहा कि-टीका लगवाने से पहले तरह-तरह की अफवाहें चल रही थीं। उससे थोड़ा डर जरूर लग रहा था, लेकिन अब कोई परेशानी नही है, बिल्कुल फिट हूँ।