spot_img

नर्सिंग की छात्रा ने जिम संचालक पर लगाया अप्राकृतिक यौन संबंध का आरोप, FIR दर्ज

HomeCHHATTISGARHनर्सिंग की छात्रा ने जिम संचालक पर लगाया अप्राकृतिक यौन संबंध का...

रायपुर /राजधानी में आये दिन ठगी की वारदाते हो रही है।जिसे रोकने के लिए पुलिस प्रशासन भी पुरजोर कोशिश में लगा है लेकिन कहीं न कहीं इमोशल में बह कर महिलाएं बदमाशों के चंगुल में आ ही जाती हैं। मिली जानकारी अनुसार रायपुर के डीडीनगर थाने में एक बीएससी नर्सिंग की छात्रा ने जिम संचालक के खिलाफ अप्राकृतिक यौन सम्बन्ध बनाने और झूठ बोलकर प्यार में फ़साने का आरोप लगाया हैं।

भैयाजी ये भी देखे –संसद की कैंटीन से हटी सब्सिडी, अब नहीं मिलेगा 50 रुपए में दबा के चिकन

जिसके बाद जिम संचालक विनोद जांगड़े के खिलाफ डीडी नगर थाने में FIR दर्ज की गई है। घटना के सम्बन्ध में युवती ने बताया कि आरोपी एक जिम संचालक है। युवती फिट रहने के लिए आरोपी के जिम में जाती थी. इसी दौरान उसकी आरोपी से जान-पहचान हुई. उस दौरान जिम संचालक ने खुद को कुंवारा बताकर उनसे दोस्ती की और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद आरोपी ने युवती के साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाये।

 

जब नर्सिंग की छात्रा ने इसका विरोध किया तो जान से मारने की धमकी देकर रेप करता रहा. युवती ने आरोपी की सच्चाई जानने की कोशिश की तो वह एक बच्चे का पिता निकला. सच्चाई जानने के बाद युवती ने हिम्मत दिखाकर आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. मामले में आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

भैयाजी ये भी देखे –दारू भट्टी में चखना की दुकान लगाने वाला रूबी सिंह गुंडागर्दी…

पुलिस के मुताबिक, करीब 5 महीने पहले रायपुर की नर्सिंग की छात्रा युवती की मुलाकात विनोद जांगड़े नाम के जिम ट्रेनर से हुई थी. आरोपी मूलत: अमलेश्वर के पास मगरघटा गांव का रहने वाला है. दोनों एक साथ जिम करते और आरोपी ट्रेनर ने फिटनेस टिप्स देकर युवती को इंप्रेस कर लिया.युवती से प्यार का इजहार करने के बाद शादी का झूठा वादा भी किया. शुरुआत में सब ठीक था. फिर आरोपी अप्राकृतिक संबंध बनाने लगा. युवती को यह अच्छा नहीं लग रहा था, उसने एक दो बार विरोध भी किया, मगर आरोपी नहीं माना. युवती भी शादी की चाहत में सहती रही. शादी की प्लानिंग की वजह से एक दिन वह अपने दोस्त के जरिए युवक के गांव की जानकारी ले रही थी. इस दौरान उसे पता चला कि आरोपी पहले से ही शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है।