spot_img

डॉ रमन सिंह के ट्वीट पर कांग्रेस का लाईक…अब मचा सियासी संग्राम

HomeCHHATTISGARHडॉ रमन सिंह के ट्वीट पर कांग्रेस का लाईक...अब मचा सियासी संग्राम

रायपुर। सोशल मीडिया में कुछ एक चीज़े न चाहते हुए भी हो जाती है। जिसे सुधारना ज़रा मुश्किल होता है। डॉ रमन सिंह (Dr. Raman Singh) के ट्वीट को कांग्रेस ने लाईक कर दिया।

जिसका स्क्रीन शॉट भी डॉ रमन ने धन्यवाद कहते हुए ट्वीट कर दिया। तभी से रमन भाजपा और कांग्रेस के बीच सोशल मीडिया में सियासी संग्राम ज़ारी है।

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी खबर : दंतेवाड़ा में पुलिस नक्सली मुठभेड़, कैंप तक पहुंचे जवान

दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह (Dr. Raman Singh) ने अपने ट्वीटर से सरकार पर शराबबंदी को लेकर तंज़ कसा। रमन ने अपने ट्वीटर से लिखा “शराब प्रेमियों की पसंदीदा जगह होता जा रहा है छत्तीसगढ़ ! कभी शराबबंदी की बातें और वादे करने वाले भूपेश बघेल अब शराब को बढ़ावा देने हर जतन कर रहे हैं। तभी तो प्रदेश शराब खपत में देश के अव्वल राज्यों में आ गया है। कांग्रेस को करनी थी “शराबबंदी” और दे रहे हैं शराब को बढ़ावा।”

रमन के इस ट्वीट को आईएनसी छत्तीसगढ़ के ऑफिशियल ट्वीटर एकाउंट से लाइक किया गया। जिसका एक स्क्रीन शॉट लेकर भाजपा ने मौके पर तत्काल चौका मारा। भाजपा की छत्तीसगढ़ इकाई के ऑफिशियल एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा “पहली बार कांग्रेस ने सत्य का साथ देते हुए
डॉ रमन सिंह जी द्वारा भूपेश बघेल की ‘कोचिया सरकार’ पर किए गए ट्वीट को लाइक कर अपना समर्थन दिया है। प्रदेश कांग्रेस का यह क़दम भूपेश जी के अहंकार को चूर करने में सहायक होगा।” इस ट्वीट को रमन ने एक बार फिर धन्यवाद लिखकर रीट्वीट कर दिया।

अब भाजपा के इस ट्वीट के जवाब में कांग्रेस ने एक और ट्वीट जड़ दिया। कांग्रेस ने लिखा “तड़प तड़प के इस दिल से आह निकलती रही
काम कुछ बचा नहीं, बकलोली चलती रही” डॉ बयान सिंह अब फोटोशॉप के सहारे अपनी सियासत करना चाहते हैं। करते रहो- लगे रहो”

कांग्रेस के ट्वीट पर भाजपा ने तीखा हमला बोला। भाजपा की तरफ से ट्वीट करते हुए लिखा गया “फ़ोटोशॉप? छुप छुप के बेवफ़ाइयों वाले दिन चले गये, आखों में आखें डाल के दगा करता है! डरो मत कांग्रेसियों। अब ‘हाफ़ सीएम’ के दिन लदने वाले हैं। अड़े रहो दाऊ के ख़िलाफ़।”