spot_img

Dhakaad की शूटिंग में व्यस्त हुई कंगना, शेयर की फाइटिंग वीडियो, देखिये

HomeENTERTAINMENTDhakaad की शूटिंग में व्यस्त हुई कंगना, शेयर की फाइटिंग वीडियो, देखिये

मनाली /सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने आज अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने केप्शन दिया है। मनाली की वादियों में एक्शन रिहल्सल में व्यस्त हैं उन्होंने बताया कि वो फिल्म धाकड़ (Dhakaad) की शूटिंग के साथ ही साथ फिल्म थलाइवी की शूटिग में भी व्यस्त हैं।

अभिनेत्री ने ट्विटर पर अपने ट्रेनिंग सीजन की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं।उन्होंने तस्वीर के साथ ट्वीट में लिखा, “मुझे तो मल्टीटास्क पसंद नहीं है।लेकिन अब उस समय में जाने का वक्त आ गया है, जब मैं घोड़े की तरह काम करती थी। इसलिए थलाइवी को फिल्माने के साथ ही मैंने धाकड़ के लिए जेसन एनजी के साथ एक्शन रिहर्सल शुरू कर दी है और साथ ही साथ मैं अपने चार्मिग डायरेक्टर राजनीश घाई को भी देखना चाहती थी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 

ज्ञात हो कि फिल्म धाकड़ (Dhakaad) में कंगना एक जासूस की किरदार निभा रही हैं।अर्जुन रामपाल की इस फिल्म की शूटिंग देश के कई हिस्सों में हो रही है पिछले दिनों सतपुड़ा की खूबसूरत वादियों में बसी विद्युत नगरी सारनी एवं कोल नगरी पाथाखेड़ा की खूबसूरती में धाकड़ (Dhakaad)की शूटिंग की गई।बता दे कि फिल्म के प्रोड्यूसर सोहेल मलकाई व दीपक मुकुट हैं, डायरेक्टर रजनीश घई हैं. फिल्म में मुख्य कलाकार कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल व दिव्या दत्ता है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)