spot_img

प्रेमी ने किया प्रपोज तो प्रेमिका का फिसला पैर,650 फीट खाई में गिरते हुए भी कह गई …

HomeINTERNATIONALप्रेमी ने किया प्रपोज तो प्रेमिका का फिसला पैर,650 फीट खाई में...

ऑस्ट्रिया/ कहां जाता है प्यार में आदमी कुछ भी कर गुजरता है ऐसा ही कुछ अजीबो गरीब हादसा ऑस्ट्रिया के कैरिंथिया में हुआ जहां एक प्रेमी ने जैसे ही अपनी प्रेमिका को प्रपोस किया वह ख़ुशी में इतना झूम गई कि सीधे 650 फीट की ऊँची खाई में जा गिरी।

जिसके बाद रोमांटिक कपल के लिए वो दिन हादसों का दिन बन गया। इन सबके बाद भी लड़की खाई से गिरते हुए भी अपने प्रेमी को हाँ मैं भी प्यार करती हूँ कहना नहीं भूली।

भैयाजी ये भी देखे –संजय रक्सेल : नशे का धंधा चलाने के लिए बनाया बच्चों…

आपको जानकर हैरानी होगी की 650 फीट की हाइट से गिरने के बाद भी महिला जीवित है। घटना के बारे में मिली जानकारी अनुसार महिला की उम्र 32 साल थी. 27 दिसंबर को वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ फॉल्कर्ट माउंनटेन (Falkert mountain) पर गई थी जहां उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उसको प्रपोज किया और कुछ ही पलों के बाद उसके पैर फिसल गए और वो नीचे गिर गई. बता दें कि ये कपल हादसे के एक दिन पहले ही फॉल्कर्ट माउंनटेन पर ट्रेकिंग के लिए जा चुके थे।

भैयाजी ये भी देखे –पूर्व केंद्रीय मंत्री बूटा सिंह का निधन, प्रधानमंत्री मोदी सहित राहुल…

प्रेमी ने भी लगाई छलांग

रिपोर्ट के मुताबिक, प्रेमिका को नीचे गिरता देख प्रेमी ने भी उसे बचाने के लिए छलांग लगाई, लेकिन वह ऐसा ना कर सका. वह ऊंची चट्टान से कूदा तो जरूर लेकिन 50 फीट नीचे आने पर ही एक स्थान पर फंस गया।

 

भैयाजी ये भी देखे –Kim Jong-un ने नए साल में चौकाया जनता को, ऐसा कुछ…