spot_img

कांग्रेस शासन के 2 साल की नाकामियों के खिलाफ प्रदर्शन की तैयारी में BJP

HomeCHHATTISGARHकांग्रेस शासन के 2 साल की नाकामियों के खिलाफ प्रदर्शन की तैयारी...

रायपुर ! रायपुर संभाग प्रभारी व भाजपा महामंत्री (BJP Minister) भूपेंद्र सवन्नी ने भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में जिला अध्यक्ष , महामंत्री व जिला प्रभारियों की बैठक लेकर जिलों में अभी तक हुए कार्यों की समीक्षा की व आगामी कार्यक्रमों को लेकर रूपरेखा तैयार की।

भैयाजी ये भी देखिये-धान खरीदी पर संग्राम : दहाड़े “सिंह” तो बघेल ने दिया तल्ख़ जवाब…

संभाग प्रभारी ने संगठन की गतिविधियों को गति देने के लिए जिला अध्यक्ष व महामंत्री को मंडल स्तर पर जाकर बैठक लेने व आमजन को अपने से जोड़ने का निर्देश भी दिया।

कांग्रेस शासन के 2 साल पूर्ण होने के पश्चात उनके द्वारा किए गए वादाखिलाफी के कारण जनता में बढ़ते आक्रोश को स्वर देने के लिए विभिन्न स्तरों पर सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन और विरोध की रणनीतियां पर चर्चा की गई।

रायपुर संभाग के जिलों के प्रभारी, जिला अध्यक्ष व महामंत्री (BJP Minister) की बैठकों में चर्चा उपरांत यह बात उभर के आई कि कांग्रेस सरकार ने महिलाओं से शराबबंदी, युवाओं से बेरोजगारी भत्ता, बुजुर्गों को पेंशन का वादा करके सत्ता तो प्राप्त कर ली है परंतु वादा पूरा ना होने से जनता में आक्रोश की स्थिति है। सरकार अनेकों प्रकार के बहाने बनाकर किसानों का धान नहीं खरीद रही है ।

भैयाजी ये भी देखिये-Third Gender के सदस्यों ने की गृह मंत्री से मुलाकात, प्रधानमंत्री आवास पर हुई चर्चा

रबी फसल बोने वाले किसानों को पर्याप्त बिजली ना देकर अघोषित कटौती कर रही हैं। जनता की होने वाली परेशानियों के निराकरण हेतु भाजपा (BJP Minister) मंडल स्तर से लेकर जिला व संभाग स्तर पर प्रदर्शन करेगी।

बैठक में प्रदेश प्रभारी व सह प्रभारी के 4 जनवरी को बलौदा बाजार जिला व 5 जनवरी को महासमुंद जिला में होने वाले दौरे की तैयारियों को लेकर भी चर्चा हुई।

बैठक में प्रमुख रूप से जिला प्रभारी खूबचंद पारख कृष्ण कुमार बांधी अशोक पांडे जगन्नाथ पाणिग्रही राकेश यादव नीलू शर्मा रायपुर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी रायपुर ग्रामीण अध्यक्ष अनिमेष कश्यप महासमुंद जिला अध्यक्ष रूपकुमारी चौधरी, बलौदाबाजार जिला अध्यक्ष डॉक्टर सनम जांगड़े गरियाबंद जिला अध्यक्ष राजेश साहू रायपुर जिला महामंत्री ओंकार बैस, रमेश ठाकुर, रविंद्र जैन प्रकाश बैस, प्रदीप चंद्राकर,शुभाष जालान,संजय शर्मा उपस्थित थे।