spot_img

Murder : ज़मीन विवाद में सब्बल और कुल्हाड़ी से वार ले ली जान, आरोपी गिरफ़्तार…

HomeCHHATTISGARHMurder : ज़मीन विवाद में सब्बल और कुल्हाड़ी से वार ले ली...

रायपुर। राजधानी रायपुर जमीन विवाद (Land dispute) के नाम पर सब्बल और कुल्हाड़ी से पीट-पीटकर एक युवक की हत्या हुई है। यह पूरा मामला रायपुर के मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

भैयाजी ये भी पढ़े : किडनैपर्स से राहुल को बचाने वाले पुलिस वालों को DGP ने दिया इनाम

बहनाकाडी गांव में यह वारदात हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गांव के नजदीक लगी एक जमीन पर मालिकाना हक को लेकर अक्सर विवाद (Land dispute) हुआ करता था।

जिन दो युवकों के बीच यह विवाद हो रहा था उन्हीं में से एक ने आज दूसरे को संबल और कुल्हाड़ी के जरिए पीट-पीट कर दूसरे को मौत के घाट उतार दिया।

मंदिर हसौद थाना प्रभारी राजेंद्र दीवान ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि “थाना क्षेत्र में सीआरपीएफ कैंप के आगे चंदखुरी रोड में प्रभात चौधरी नामक एक शख्स की हत्या हुई है। जिस पर शत्रुघ्न कोसले नाम के आरोपी ने सब्बल से वार कर उसकी जान ली है। मामलें में आरोपी को गिरफ्तार किया जा चूका है।”

Land dispute ने ली जान

इधर दीवान ने बताया कि “मृतक प्रभात मूलतः बिहार का था, बीते 20 साल से वो मंदिर हसौद में रहता था। प्रभात सीआरपीएफ कैंप के पास ही एक छोटा सा ढाबा चलता था। जिसके के नजदीक ही प्रभात और आरोपी शत्रुघ्न कोसले की एक जमीन है।

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी ख़बर : भाजपा का मंडल प्रशिक्षण शिविर शुरू, डॉ रमन ने किया आगाज़

इसी ज़मींन को लेकर दोनों के बीच लगातार विवाद चल रहा था, आज भी इस जमीन को लेकर ही दोनों के बीच विवाद हुआ और शत्रुघ्न ने प्रभात पर बिना रुके वार करने शुरू कर दिए। जिससे मौके पर ही प्रभात की मौत हो गई।”