spot_img

प्यार के नाम पर धोखा, पहले बनाया संबंध फिर करने लगा ब्लैकमेल, मामला दर्ज

HomeCHHATTISGARHप्यार के नाम पर धोखा, पहले बनाया संबंध फिर करने लगा ब्लैकमेल,...

रायपुर / प्यार धोखा और सेक्स ये तो आम बात होती है। लेकिन इन में अगर सबसे ज्यादा तकलीफ होती है तो वह उन मासूमो को जो किसी को बिना सोचे समझे अपना साथी बना लेती है। ऐसा ही एक मामला बीते दिनों तेलीबांधा पुलिस के सामने आया है। तेलीबांधा पुलिस ने युवती (girl) का बयान दर्ज कर लिया है। युवक फिल्हाल फरार है जिसे जल्द ही गिरफ्तार करने के दावे किए जा रहे हैं।

भैयाजी ये भी देखे –सिंधु बॉर्डर पर किसान ने खुद को मारी गोली, पिछले 21…

मिली जानकारी अनुसार महोबा बाजार के रहने वाले एक युवक और युवती (girl)के बीच पिछले 4 महीनों से प्रेम था। शुरूआत में हुई मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हो गई। प्यार की बातों में उलझाकर युवक हाल ही में उसे तेलीबांधा थाना इलाके के शगुन फार्म में लेकर गया। यहां उसने शारीरिक संबंध बनाए। इससे नाराज होकर लड़की पुलिस से शिकायत करने के लिए भागी मगर रास्ते में युवक ने उसे रोक लिया। बदनामी के डर उसने  शादी करने का वादा कर दिया।

भैयाजी ये भी देखे –भारत-बांग्लादेश के बिच शुरू हुई रेल सेवा, हसीना से बोले मोदी-संबंधों…

उसके बाद युवक ने फिर लड़की के साथ संबंध बनाने की बात कही जब युवती (girl) ने इंकार किया तो उसने कहा कि मैं तुम्हारी तस्वीरें वायरल कर दूंगा। तस्वीरों की बात सामने आने के बाद युवती ने हिम्मत कर परिवार के लोगों को सारी बात बताई और अब मामला थाने पहुंचा है। तेलीबांधा थाना की प्रभारी ने बताया कि इस मामले में लड़की  की शिकायत पर हमने एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी की तलाश की जा रही है।